For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बैक टू बैक तीसरी फिल्म- जाह्नवी कपूर और वरूण धवन की धमाकेदार जोड़ी FINAL

    |

    कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि फिल्म रणभूमि में वरूण धवन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी बनने वाली है। बहरहाल, रणभूमि से पहले यह जोड़ी एक संस्पेंस थ्रिलर फिल्म करने वाली हैं, जिसका निर्देशन शशांक खेतान करने वाले हैं। धड़क के साथ जाह्नवी ने अब तक सिर्फ करण जौहर की तख्त साइन की है। लिहाजा, यह जाह्नवी की तीसरी फिल्म होगी।

    आलिया भट्ट की मां ने बताया - फिल्म शूटिंग के दौरान हुई थी रेप की कोशिश

    जाह्नवी और वरूण दोनों ही शशांक खेतान के साथ पहले भी काम कर चुके हैं। जाह्नवी ने शशांक की फिल्म धड़क के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया है। जाहिर है इस तिकड़ी को देखना दिलचस्प होगा। फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन यानि की करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे।

    फिलहाल शशांक ने वरूण धवन के साथ दूसरी फिल्म रणभूमि को होल्ड पर रख दिया है और अब वह इस थ्रिलर फिल्म को पहले खत्म करेंगे। फिल्म में वरूण एक जासूस की भूमिका में दिखेंगे। वहीं खबरों की मानें तो जाह्नवी एक्शन अवतार में दिखेंगी। आलिया के बाद.. वरूण- जाह्नवी की जोड़ी एक हिट फिल्म दे सकती है।

    बॉयोपिक फिल्म

    बॉयोपिक फिल्म

    अफवाहों में है कि जाह्नवी धर्मा प्रोडक्शन की एक और फिल्म से जुड़ सकती हैं।यह फिल्म इंडियन एयर फोर्स की पहली महिला चॉपर पायलट गुंजन सक्सेना की कहानी पर आधारित होगी। हालांकि अभी इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

    गुंजन ने करगिल युद्ध के समय अपनी वीरता का परिचय देते हुए कई सैनिकों की जान बचाई थी, जबकि उनके चॉपर पर दुश्मनों ने हमला भी कर दिया था।

    बैक टू बैट फिल्में

    बैक टू बैट फिल्में

    धड़क के साथ सुपरहिट शुरुआत के बाद जाह्नवी के पास बैक टू बैक फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि जाह्नवी आगे कैसी फिल्मों में नजर आती हैं।

    तख्त

    तख्त

    करण जौहर ने अपनी फिल्म तख्त के लिए भी जाह्नवी कपूर को फाइनल कर लिया है। जिसमें यह 6 और स्टार्स के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म मुगल काल की होगी।

    जाह्नवी कपूर

    जाह्नवी कपूर

    श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही सुपरस्टार बन चुकी थीं। जाह्ववी युवा वर्ग के बीच काफी पॉपुलर हैं। जिसका फायदा उनकी पहली फिल्म को भी मिला।

    करण जौहर है गुरु

    करण जौहर है गुरु

    वहीं, आलिया भट्ट के बाद.. करण जौहर जाह्नवी कपूर के लिए मेंटर बने हैं। आलम यह है कि जाह्नवी बैक टू बैक धर्मा प्रोडक्शन की तीन फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

    लंबा इंतजार

    लंबा इंतजार

    धड़क 2018 में रिलीज हुई है.. वहीं तख्त 2020 में आएगी। देखना दिलचस्प होगा कि इस दो सालों के बीच जाह्नवी कोई और फिल्म साइन करती हैं या नहीं। क्योंकि दो सालों में कहीं ना कहीं दर्शकों से इनका कनेक्शन फिर टूट जाएगा।

    English summary
    Janhvi Kapoor and Varun Dhawan to come together for a spy thriller directed by Shashank Khaitan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X