For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इशान खट्टर की इस हरकत से परेशान हो चुकी थीं जान्हवी कपूर, हो गया ब्रेकअप

    |

    जान्हवी कपूर और इशान खट्टर की दोस्ती सबको इतनी प्यारी लगती थी कि सबने उनके दोस्ती को रिलेशनशिप का नाम दिया। हालांकि दोनों ने ही कभी भी ना ये बात नकारी, ना ही स्वीकारी। लेकिन अब खबरें हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। माना जा रहा है कि ये ब्रेकअप जान्हवी ने किया और फिलहाल इशान अपना टूटा दिल जोड़ रहे हैं।

    टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो जान्हवी कपूर और इशान खट्टर, धड़क के प्रमोशन में हर जगह साथ साथ दिखाई देते थे। इसके बाद इशान को इस साथ की आदत हो गई और वो जान्हवी की अगली फिल्म घोस्ट स्टोरीज़ के प्रमोशन पर भी दिखने लगे।

    बस यही बात जान्हवी को परेशान कर गई। अगर इन खबरों में कोई भी सच्चाई है तो एक तरह से ये जान्हवी और इशान दोनों के करियर के लिए अच्छा कदम है। दोनों ही फिलहाल अपने करियर पर काफी ज़्यादा फोकस कर रहे हैं और दोनों ही बेहद प्रतिभाशाली एक्टर्स हैं।

    एक तरफ जान्हवी के पास गुंजन सक्सेना बायोपिक, तख्त, रूही अफ़ज़ा, दोस्ताना 2 और मिस्टर लेले जैसी फिल्में हैं वहीं इशान खट्टर मीरा नायर की अ सूटेबल बॉय का हिस्सा हैं।

    जान्हवी इशान की केमिस्ट्री

    जान्हवी इशान की केमिस्ट्री

    जान्हवी और इशान दोनों की ही केमिस्ट्री धड़क में दर्शकों को काफी पसंद आई। लेकिन इससे ज़्यादा पसंद आई उनकी ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री। धड़क की शूटिंग से लेकर प्रमोशन तक जान्हवी और इशान हमेशा ही साथ साथ दिखे। और उनका ये साथ दर्शकों को काफी पसंद आ गया।

    बिल्कुल फ्रेश जोड़ी

    बिल्कुल फ्रेश जोड़ी

    काफी समय बाद बॉलीवुड को एक अच्छी फ्रेश जोड़ी मिली थी जो ऑफ स्क्रीन भी उतनी ही शानदार लग रही थी जितनी ऑनस्क्रीन। वरूण - आलिया के आने के 8 साल बाद फैन्स को जान्हवी और इशान में वो स्पार्क और वो केमिस्ट्री दिखी। बस फिर क्या था करण जौहर ने बना दी जोड़ी।

    साथ में अग्निपरीक्षा

    साथ में अग्निपरीक्षा

    जान्हवी और ईशान ने धड़क के साथ डेब्यू किया था। ये मराठी फिल्म सैराट का रीमेक थी। सैराट पहली 100 करोड़ कमाने वाली मराठी फिल्म थी और लोगों को बेहद पसंद आई थी। इसलिए जान्हवी और इशान पर तुलना का काफी प्रेशर था लेकिन दोनों ने साथ साथ ये अग्निपरीक्षा दी।

    खूब हुई आलोचना

    खूब हुई आलोचना

    फिल्म रिलीज़ के बाद समीक्षकों ने जान्हवी और इशान की फिल्म को नकार दिया लेकिन दर्शकों ने दोनों का साथ दिया। ऐसे में भले ही जान्हवी और ईशान को जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा लेकिन दर्शकों का प्यार उन्हें हिम्मत देता गया।

    बेस्ट फ्रेंड्स

    बेस्ट फ्रेंड्स

    चूंकि दोनों के लिए ही ये पहली फिल्म थी (इशान इरानी फिल्ममेकर माजिद मजीदी के साथ बियॉन्ड द क्ललाउड्स से डेब्यू कर चुके थे) इसलिए दोनों ही सेट पर काफी अच्छे दोस्त बन गए और धीरे धीरे इसी दोस्ती की अफवाहें गपशप गली में तेज़ी से उड़ने लगीं। हालांकि दोनों को ही इससे ज़्यादा फर्क नहीं पड़ा।

    अर्जुन कपूर का सवाल

    अर्जुन कपूर का सवाल

    कॉफी विद करण में अर्जुन कपूर ने भी माना कि इशान हर वक्त जान्हवी के आगे पीछे ही मंडराता रहता है। बल्कि वो बिल्डिंग कूदता रहता है जान्हवी को रिझाने के लिए। जिस पर जान्हवी ने सफाई तक दे डाली कि वो केवल स्टंट की प्रैक्टिस कर रहा था।

    शाहिद कपूर का जवाब

    शाहिद कपूर का जवाब

    वहीं शाहिद कपूर ने भी इस बात का जवाब देते हुए कहा कि इशान बहुत लोगों के आगे पीछे मंडराता रहता है। जिस पर इशान ने तुरंत जान्हवी के लिए सफाई देते हुए कहा कि हम साथ में जिम जाते हैं और म्यूज़िक सुनते हैं। इसलिए हम अच्छे दोस्त हैं।

    कुछ तो है

    कुछ तो है

    तो गपशप गली में ये तो तय माना जा रहा है कि जान्हवी और इशान के बीच कुछ तो है जो बाकियों को दिख रहा है और जो भी है काफी बढ़िया है क्योंकि फैन्स को उन्हें साथ में देखना काफी पसंद है।

    दोस्ती ही सही

    दोस्ती ही सही

    दोस्ती ही नहीं लेकिन जान्हवी और इशान का साथ फैन्स को बेहद पसंद है। दोनों साथ में बहुत ही अच्छे लगते हैं और इस बात की गवाही उनकी हर तस्वीर देती है। ऐसे में दोस्त बनकर ही सही लेकिन दोनों का साथ फैन्स के लिए काफी है।

    अच्छे एक्टर्स

    अच्छे एक्टर्स

    जान्हवी और इशान, दोनों ने ही साबित किया कि उनमें अच्छे अभिनय की गुंजाइश है और इसलिए दोनों की इस नई फिल्म से फैन्स को अभी से काफी उम्मीदें लग चुकी होंगी। देखना है कि अब दोनों अपने करियर में क्या कमाल करते हैं।

    English summary
    Janhvi kapoor and Ishan Khattar’s affair was talk of the town but the best friends have called it quits.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X