For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आम आदमी से जुड़ी है लेकिन 'आप' की नहीं है जय हो- सलमान खान

    |

    सलमान खान की साल 2014 में रिलीज होने वाली पहली फिल्म जय हो को लेकर काफी सारे अंदाजे लगाए जा रहे हैं। लोगों को लग रहा है कि जय हो फिल्म अरविंद केजरीवाल की आम जनता पार्टी आप से इंसपायर्ड है। क्योंकि पहले जय का नाम मेंटल रखा गया था लेकिन बाद में एकाएक फिल्म का नाम मेंटल से बदलकर जय हो रख दिया गया। हालांकि ये सलमान के पिता सलीम खान का ही फैसला था कि फिल्म का नाम मेंटल से बदलकर जय हो रखा जाए। इसके साथ ही सलमान खान ने जब फिल्म का ट्रेलर लॉंच किया तो फिल्म के ट्रेलर में भी पहले ही सीन में सलमान ने आम आदमी को जोड़ लिया। ऐसे में लोगों को यही लगा कि सलमान खान भी आम जनता पार्टी को सपोर्ट कर रहे हैं और आम जनता से जुड़ने के लिए अपनी फिल्म को भी आम आदमी से जोड़ रहे हैं। लेकिन सलमान खान को ये बात नागवार गुजरी है और उन्होंने कहा है कि जय हो का 'आप' से कोई मतलब नहीं है।

    सलमान खान के गुस्से की एक और वजह ये भी है कि लोग ये सोच रहे हैं कि आम आदमी पार्टी को आजकल जिस हिसाब से लोगों का सपोर्ट मिल रहा है उस सपोर्ट को अपनी फिल्म की तरफ मोड़ने के लिए भी सलमान खान ये सब जानबूझकर कर रहे हैं। लेकिन असल में सलमान खान के अनुसार ऐसा कुछ भी नहीं है। सलमान खान ने तो अपनी फिल्म के प्रमोशनल बजट में से भी काफी रकम काटकर गरीब और जरुरतमंद लोगों को देने का भी फैसला किया है। इस तरह से सलमान अपनी फिल्म का प्रमोशन भी बहुत ही आम तरह से खास करने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्हाल लोगों को ये भी मालूम होना चाहिए कि सलमान खान को अपनी फिल्म प्रमोट करने के लिए किसी की मदद लेने की जरुरत नहीं है क्योंकि उनकी फिल्में उनके नाम पर ही हिट हो जाती हैं।

    जय हो फिल्म वैसे भी साल की सबसे ज्यादा एक्सपेक्टेशन के साथ आने वाली फिल्म है। जय हो से सभी को उम्मीद है कि वो साल की पहली 200 करोड़ फिल्म होगी। सिर्फ 200 करोड़ ही नहीं बल्कि जैसा कि धूम 3 का भी रिकॉर्ड तोड़ेगी। लेकिन फिल्हाल कुछ भी कहना मुश्किल है। अभी तो इंतजार करना होगा 24 जनवरी का जब सलमान खान यानी टाइगर की गूंज सिनेमाहॉल में सुनाई देगी। देखिये ये गूंज कहां कहां तक और कितने दिन तक सुनाई देती है।

    English summary
    Salman Khan says Jai Ho movie is not related to Aam Aadmi party. On the other hand Arbaaz Khan says Jai Ho s related to present political scenario of our country. So indirectly Jai Ho is related to Aap. Still Salman denies this statement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X