For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ट्विटर, गूगल पर आज का ट्रेंड- जगजीत सिंह

    |
    गज़लों को अपनी आवाज़ देकर उन्हें लोगों की यादों से जोड़ देने वाले मशहूर गज़ल गायक जगजीत सिंह का आज 72वां जन्मदिन है। जगजीत सिंह के जन्मदिन पर उन्हें याद करने वाले उनके करोड़ों फैन्स के लिए गूगल ने आज एक अनोखा काम किया है। गूगल पर सर्च बॉक्स के ऊपर ही जगजीत सिंह की तस्वीर है जिसपर क्लिक करते ही आप पहुंच जाएंगे जगजीत सिंह से जुड़ी हर खबर के पास। गूगल ने तो अपनी तरफ से जगजीत सिंह को श्रृद्धांजलि देने के लिए बेहतरीन इंतजाम किये हैं लेकिन साथ ही जगजीत सिंह के फैन्स ने सुबह से ही ट्विटर पर भी जगजीत सिंह को हॉट ट्रेंड में शामिल कर रखा है।

    ट्विटर पर सुबह से ही जगजीत सिंह के फैन्स ने उन्हें श्रृद्धांजलि देना शुरु कर दिया है। गूगल पर जहां सबसे ज्यादा सर्च में जगजीत सिंह हैं वहीं ट्विटर पर भी हॉट ट्रेंड में जगजीत सिंह का नाम शामिल है। कोई जगजीत सिंह की यादगार गज़लों को सुनकर अपनी शाम को और भी गमगीन बना रहा है तो कोई इन गानों को सुनकर अपने पुराने ज़ख्मों को ताजा कर रहा है। जगजीत सिंह की आवाज ही काफी होती है किसी भी खूबसूरत शाम को और भी हसीन बनाने के लिए। उनकी गज़लों के बोल आज भी लोगों की जबान पर इस कदर चढ़े हुए हैं कि कोई भी उन्हें ताउम्र भूल नहीं पाएगा।

    आनंद ने ट्विटर पर लिखा "दिल ही तो है, जगजीत सिंह के जन्मदिन पर उनकी याद आ रही है। बेहतरीन यादें और उनकी बेहतरीन गज़लें।" गुनिता ने गूगल को जगजीत सिंह के जन्मदिन पर यादगार तोहफा देने के लिए थैंक्स कहा और ट्वीट किया "गूगल ने जगजीत सिंह के जन्मदिन पर डूडल बनाया बहुत स्वीट था।" अंकित ने ट्वीट किया "झुकी झुकी सी नज़र बेकरार है कि नहीं, दबा दबा सा सही, दिल में प्यार है कि नहीं। हैप्पी बर्थडे जगजीत सिंह जी।" रंजन धर ने लिखा "शाम की ड्रिंक जगजीत सिंह की गज़लों के बिना अधूरी हैं। मेरा सपना था लेकिन मैं उनसे मिल नहीं पाया।" रेहा शर्मा ने लिखा "मुझे जगजीत सिंह की जादुई आवाज़ बहुत याद आ रही है आज। जगजीत सिंह जी आपको हम बहुत मिस कर रहे हैं।"

    English summary
    Jagjit Singh's fans are missing him on his 72th birthday. Google has launched a doodle for Jagjit Singh. Today Jagjit Singh name is included in hot trends. All Jagjit Singh's fans are missing him today as they remember his magical voice.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X