For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Birthday Special- बेटे की मौत के बाद गजलों को समर्पित हो गये थे जगजीत सिंह

    |

    गजलों की दुनिया के सम्राट जगजीत सिंह की आज 74वां जन्मदिन है। 2011 में इस दुनिया को अलविदा कह गये जगजीत सिंह आज भी अपनी दिल को छू लेने वाली और अपने एहसासों को खूबसूरत लफ्जों में बयां कर देने वाली गजलों में लोगों के जहन में ज़िंदा हैं। जगजीत सिंह ने अपनी ज़िंदगी में जितने गम सहे उतना ही वो सफलता और कामयाबी के करीब गये।

    उनकी हमसफर चित्रा सिंह जो कि जगजीत सिंह के जाने के बाद से तन्हा रह गयीं का कहना है कि जगजीत सिंह के जाने के बाद उन्होंने गजलें सुननी ही बंद कर दीं हैं। क्योंकि उनकी गजलें सुनकर चित्रा खुद को संभाल नहीं पातीं और उनकी आंखें भर आती हैं। हाल ही में एक जाने माने अखबार के साथ हुए अपने इंटरव्यू के दौरान चित्रा सिंह ने अपने और जगजीत सिंह के रिश्ते को लेकर काफी गहराई से बात की और उस दौरान वो काफी इमोशनल भी हो गयीं।

    चित्रा ने बताया कि उनके बेटे की मौत के बाद जगजीत सिंह अपने काम में काफी व्यस्त हो गये। जब उनकी बेटी की मौत हुई उस वक्त जगजीत सिंह बाहर थे और कुछ दिन बाद वो लौटकर आए। उसके बाद से वो सिर्फ अपने काम में ही मशगूल हो गये। शायद काम ही उनके जीवन में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हो गया।

    English summary
    Jagjit Singh wife Chitra Singh says Jagjit Singh got devoted to his work after his son expired.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X