For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान के साथ दूसरी ब्लॉकबस्टर.. तैयार हैं ये स्टार.. सुपरहिट तिकड़ी!

    By Neeti
    |

    जुड़वा 2 से अभी अभी सुपरहिट फिल्म का स्वाद चखी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज अपने आने वाली फिल्म 'रेस 3' के लिए बेहद उत्साहित हैं। बता दें, रेस फ्रैंचाइजी से सिर्फ जैकलीन ही हैं.. जो पिछली फिल्मों में भी नजर आईं थीं.. और रेस 3 में भी हैं।

    तीसरा रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार 'टाईगर जिंदा है'.. सलमान- कैटरीना की झलक

    जैकलीन ने कहा, मैं उन तीन लोगों के साथ फिर से आ रही हूं.. जो मेरे करियर में अहम जगह रखते हैं.... सलमान खान, रमेश तौरानी और रेमो डिसूजा। मैं तीन सालों के बाद सलमान के साथ फिर से फिल्म करने को लेकर काफी उत्साहित हूं.. खासकर जिस फ्रैंचाइजी का मैं हिस्सा रह चुकी हूं।

    बता दें, सलमान और जैकलीन ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'किक' में साथ काम किया था। तभी से इनकी जोड़ी काफी हिट मानी जाती है। वहीं, रेस 2 में जैकलीन दिखीं थीं, जिसके प्रोड्यूसर रमेश तौरानी थे। रेमो डिसूजा के साथ जैकलीन ने डांस रिएलिटी शोज जज किये हैं।

    रेस 3 के कास्ट

    रेस 3 के कास्ट

    रेस 3 में सलमान खान, जैकलीन के साथ बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

    जबरदस्त एक्शन

    जबरदस्त एक्शन

    फिल्म के बारे में बात करते हुए जैकलीन ने कहा, रेस 3 ऐसी फिल्म है.. जहां अंत तक संस्पेंस बना रहेगा। जहां तक मेरे किरदार की बात है तो यह फाइनल है इस बार में जबरदस्त एक्शन करने वाली हूं।

    जबरदस्त संस्पेंस है

    जबरदस्त संस्पेंस है

    साथ ही जैकलीन ने रेमो डिसूजा के साथ काम करने की बात पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि रेस 3 इस फ्रैचाइजी की बाकी फिल्मों से काफी अलग होने वाली है। फिल्म में फुल एक्शन है.. लेकिन साथ ही जबरदस्त संस्पेंस है।

    क्लाईमैक्स का इंतजार

    क्लाईमैक्स का इंतजार

    जैकलीन ने कहा, फिल्म में लगभग सभी किरदार आपको निगेटिव ही दिखाई देंगे.. जब तक फिल्म का क्लाईमैक्स नहीं आ जाता। वहां पता चलेगा कि फिल्म में पॉजिटिव किरदार कौन था।

    यह काफी चैलेंजिंग है

    यह काफी चैलेंजिंग है

    जैकलीन ने कहा कि सिर्फ सलमान खान के लिए ही नहीं.. बल्कि हम सबके लिए यह काफी चैलेंजिंग है। लेकिन मैं खुश हूं कि रेस 2 के बाद मुझे रेस 3 में भी मौका दिया जा रहा है।

    पहली बार निगेटिव रोल

    पहली बार निगेटिव रोल

    फिल्म में सलमान खान विलेन की भूमिका में होंगे।गौरतलब है कि सलमान खान इस तरह का रोल नहीं निभाना चाहते थे लेकिन रेस 3 का किरदार उन्हें निगेटिव होने के बावजूद कूल लगा और वो इसे मना नहीं कर पाए।

    English summary
    I am back with three men, who have played a very important role in my life from Race 3 says Jacqueline Fernandez.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X