For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जैकलीन फर्नांडिस का 2 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने खुद की कोरोना रिपोर्ट पर कहा- आइसोलेशन

    |

    देश में कोरोना के मामले में तेजी आयी है। रिपोर्ट अनुसार देश में करीब 37 लाख से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज हैं। हालांकि तेजी से कोरोना से लोग ठीक भी हो रहे हैं। हिंदी सिनेमा के कई स्टार्स हैं जो कि सावधानी के बाद भी कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। इस फेहरिस्त में अब नाम जैकलीन फर्नांडिस का जुड़ चुका है।

    कई ऐसे स्टार्स हैं जिनका कोरोना टेस्ट पॅाजिटिव आया है या फिर उनके स्टाफ में कोरोना पाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैकलीन के दो स्टाफ में कोरोना पाया गया है।

    जैकलीन के स्पॅाट ब्वॅाय और मैनेजर कोविड 19 पॅाजिटिव निकले हैं। जैकलीन ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए इसकी जानकारी दी है। चलिए जानते हैं कि जैकलीन ने इस संंबंध में क्या जानकारी दी है।

    जैकलीन ने कहा ब्रैंड शूट करने से पहले

    जैकलीन ने कहा ब्रैंड शूट करने से पहले

    जैकलीन ने लिखा है कि हम एक ब्रैंड के लिए शूट करने वाले थे। इस वजह से सावधानी को देखते हुए क्रू के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट किया गया है।

    दो लोग कोविड 19 पॅाजिटिव

    दो लोग कोविड 19 पॅाजिटिव

    जैकलीन ने आगे लिखा है कि मैं आपको बताना चाहती हूं कि दुर्भाग्य से शूट क्रू दो लोग कोविड 19 पॅाजिटिव मिले हैं। हमनें शूटिंग टाल दी है। क्योंकि लोगों की सुरक्षा बेहद महत्वपूर्ण है। दोनों संक्रमित मेंबर सेल्फ आइसोलेशन में है। उनका इलाज किया जा रहा है।

    जैकलीन ने कहा मेरी रिपोर्ट निगेटिव

    जैकलीन ने कहा मेरी रिपोर्ट निगेटिव

    जैकलीन ने आगे बताया कि टीम के बाकी मेंबर और मेरी रिपोर्ट निगेटिव आयी है। हम सभी लोग जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। सारे नियम का सही तरीके से पालन कर रहे हैं। मैं बीएमसी के अधिकारियों का उनकी मदद और मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं.

    महाराष्ट्र के दो गांव

    महाराष्ट्र के दो गांव

    आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस ने महाराष्ट्र के दो गांव पाथर्डी और शकूर को गोद लिया है। मिली जानकारी के अनुसार वह तीन साल तक इन गावों में रहने वाले लोगों की देखभाल करेंगी।

    जैकलीन की खास तस्वीर

    जैकलीन की खास तस्वीर

    कुछ दिन पहले पनवेल फार्म हाउस से जैकलीन ने बेहद क्रिएटिव तरीके से अपनी ये तस्वीर निकली है। इस फोटोज के साथ जैकलीन ने लिखा है कि Rise and Shine। साथ ही सूरज की इमोजी भी शेयर की है।

    English summary
    Jacqueline fernandez team member tested corona positive suffering covid 19 ,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X