»   » CLEAR HAI: फिल्म में सलमान खान हैं....डिब्बाबंद कैसे हो जाती...हो गई एकदम कंफर्म!

CLEAR HAI: फिल्म में सलमान खान हैं....डिब्बाबंद कैसे हो जाती...हो गई एकदम कंफर्म!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

काफी समय से सलमान खान और रेमो डीसूज़ा की डांस फिल्म को लेकर काफी गहमागहमी चल रही है और अब हाल ही में खबर आई कि सलमान ने फिल्म को टाटा कह दिया है।

सूत्रों की मानें तो फिल्म में सलमान एक बेटी के पिता बनने के लिए तैयार नहीं थे। जबकि उनका कहना था कि वरूण धवन ये रोल ज़्यादा अच्छे से कर लेगा। फिर खबर आई कि फिल्म डिब्बाबंद हो गई।

jacqueline-fernandez-talks-about-remo-d-souza-dance-film-with-salman-khan

अब फिल्म की हीरोइन जैकलीन फर्नांडीज़ ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म डिब्बाबंद नहीं हुई है। बस फिल्म थोड़ी सी पोस्टपोन हो गई है क्योंकि स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव चाहिए थे।

फिल्म में सलमान को हीरो लेने की बात पर रेमो ने कहा कि मैं ये साबित करना चाहता हूं कि सलमान खान भी बहुत बढ़िया प्रोफेशनल डांसिंग कर सकते हैं। इसलिए मैं इतनी मेहनत करूंगा कि सलमान खान पर उंगली ना उठे।

jacqueline-fernandez-talks-about-remo-d-souza-dance-film-with-salman-khan

रेमो डीसूज़ा की मानें तो फिल्म में सलमान खान को केवल इसलिए फाइनल किया गया क्योंकि इस फिल्म के लिए ऐसे इंसान की ज़रूरत थी जो बिल्कुल भी डांस नहीं जानता है। और सलमान से बेहतर ये काम कौन कर सकता है।

अब देखना है कि फिल्म कब बनना चालू होगी। वैसे आपको याद दिलाते हैं वो फिल्में जो अनाउंस होती हैं पर बनती नहीं है -

 राम लखन रीमेक

राम लखन रीमेक

रोहित शेट्टी की इस फिल्म के लिए बॉलीवुड का हर नाम सामने आया लेकिन फिर ये फिल्म डिब्बाबंद हो गई। रोहित शेट्टी ने बताया कि हर कोई केवल लखन बनना चाहता था। राम कोई नहीं बन रहा था।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान की दबंग 3 हर साल ईद पर रिलीज़ होने वाली होती है लेकिन सच्चाई यही है कि फिलहाल फिल्म पर कोई काम ही नहीं चल रहा है।

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

अजय देवगन ने फिल्म अनाउंस की और पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया। उसके बाद इस फिल्म के बारे में कोई बात नहीं हुई। तब तक जब तक सलमान खान - करण जौहर ने अक्षय कुमार को लेकर इसी विषय पर फिल्म बनानी शुरू कर दी।

नमस्ते इंगलैंड

नमस्ते इंगलैंड

आजकल एक बार फिर ये फिल्म चर्चा में है। माना जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार को अर्जुन कपूर ने रिप्लेस कर दिया है और फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी है।

क्रैक

क्रैक

फिल्म रूस्तम की रिलीज़ के बाद ही अनाउंस हुई और इस साल इंडिपेंडेंस डे पर रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन फिलहाल माना जा रहा है कि फिल्म डिब्बाबंद हो चुकी है।

मुन्नाभाई चले अमरीका

मुन्नाभाई चले अमरीका

राजकुमार हिरानी और फिल्म की कास्ट कंफर्म कर चुकी है कि फिल्म बन रही है। लेकिन ये बात दो साल पहले कंफर्म हुई थी। तब से अब तक फिल्म के बारे में सिर्फ बातें ही होती हैं। फिल्म का एक टीज़र काफी सालों पहले आया था लेकिन फिर संजय दत्त को जेल हो गई।

एके Vs एसके

एके Vs एसके

अनुराग कश्यप ने बॉम्बे वेलवेट के साथ जो हुआ, उसी पर एक फिल्म बनाने की सोची। फिल्म का नाम रखा गया एके Vs एसके, फिल्म में शाहिद कपूर फाइनल हुए। और फिर फिल्म डिब्बाबंद हो गई।

शुद्धि

शुद्धि

करण जौहर की ये फिल्म ना जाने कितनी बार अनाउंस होती है, बंद होती है। फिर दोबारा अनाउंस होती है। लेकिन फिल्म के बारे में किसी को कुछ भी नहीं पता।

किक 2

किक 2

साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म के बारे में काफी बातें कीं। लेकिन फिल्म के बारे में किसी को कुछ नहीं पता है। बस फिल्म बन रही है, सबको यही पता है।

 कृष 4

कृष 4

फिल्म अनाउंस हो चुकी है और माना जा रहा है कि दीवाली 2018 पर रिलीज़ होगी। अब देखना है कि फिल्म रिलीज़ होती भी है या नहीं।

डॉन 3

डॉन 3

शाहरूख खान की ये फिल्म कई बार चर्चा में आती है लेकिन कभी फरहान अख्तर कहते हैं कि फिल्म नहीं बन रही है, कभी फिल्म बनने लग जाती है।

हेरा फेरी 3

हेरा फेरी 3

फिल्म अनाउंस हुई, पोस्टर लॉन्च हुआ और फिर एक एक करके फिल्म से हर स्टार ने टाटा बाय बाय कर लिया। ताज़ा रिपोर्ट ये थी कि अमजद खान इस फिल्म को बनाएंगे अक्षय कुमार को लेकर ही।

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

काफी दिन से सलमान खान का ये सीक्वल चर्चा में है, कभी फिल्म में ऋतिक फाइनल होते हैं तो कभी सलमान खान। अभी फिल्म के बारे में किसी को कुछ नहीं पता।

Jacqueline Fernandez and Taapsee Pannu's COLD WAR during Judwaa 2 | FilmiBeat
English summary
Jacqueline Fernandez talks about Remo D souza dance film with Salman Khan
Please Wait while comments are loading...