For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किरिक पार्टी रीमेक- फाइनल हो गई धमाकेदार जोड़ी, कार्तिक आर्यन के साथ जैकलीन करेंगी धमाल

    By Salman
    |

    अभिनेता कार्तिक आर्यन इस समय काफी ज्यादा चर्चा में है और उसका कारण है उनकी आने वाली फिल्म किरिक पार्टी की हिंदी रीमेक। बता दें कि ये फिल्म कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी की हिंदी रीमेक में काफी समय से लीड एक्ट्रेस को लेकर काफी ज्यादा सस्पेंस था और कई लोगों की चर्चा हो रही थी। हाल ही में ये फाइनल हो गया है कि इस फिल्म में कार्तिक के साथ लीड रोल में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज धमाल मचाती हुई नजर आने वाली है। जी ये बात बिल्कुल पक्की है और जैकी को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है।

    सत्यमेव जयते की सफलता से खुश निर्माताओं ने मिलाप जावेरी को गिफ्ट की मर्सिडीज बेंजसत्यमेव जयते की सफलता से खुश निर्माताओं ने मिलाप जावेरी को गिफ्ट की मर्सिडीज बेंज

    बता दें कि जैकलीन को ही फिल्म मेकर्स ने इस रोल के लिए अप्रोच किया था। बता दें कि इस फिल्म को नेशनल अवार्ड जीत चुके गुजराती डायरेक्टर अभिषेक जैन बना रहे हैं..फिल्म काफी ज्यादा चर्चा में है और लोग इंतजार कर रहे है।

    फिल्म की आधिकारिक घोषणा भी हो चुकी है और इसे अजय कपूर, वृतिका लायकर और धीरज वाधवन की कायता प्रोडकशन्स प्रोड्यूस करेगी। फिल्म की शूटिंग इस साल अक्टूबर से शुरू होगी।

    किरिक पार्टी, रिशभ शेट्टी ने डायरेक्ट की है और कन्नड़ की सुपरहिट रॉमकॉम है। फिल्म 100 से ज़्यादा बॉक्स ऑफिस पर टिकी थी। और कन्नड़ की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्मों में से एक है।

    बता दें कि कार्तिक आर्यन ने की आखिरी रिलीज फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी ने काफी अच्छा बिजनेस किया और इसके बाद वो काफी स्टार बन गए है। अब देखना ये है कि जैकलीन के साथ मिलकर कार्तिक क्या धमाल कर पाते है।

    जैकलीन आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 में नजर आए थे और फिल्म काफी चली थी। इस फिल्म के लीड के लिए पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा को अप्रोच किया गया था लेकिन बाद में बाजी कार्तिक आर्यन मार ले गए।

    English summary
    Kartik aaryan starer Kirik party remake in Hindi, Jacqueline Fernandez final for lead role.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X