For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुझसे कहा गया नाक की सर्जरी कराओ, हर कोई पूछता- डिप्रेशन पर जैकलीन फर्नांडीज का खुलासा

    |

    जैकलीन फर्नांडीज हिंदी सिनेमा का पहचाना और लोकप्रिय चेहरा हैं। जल्द ही वह असीम रियाज के साथ एक म्यूजिकल सिंगल में दिखाई देंगी। हाल ही में एक इंटरव्यू में जैकलीन ने अपनी जिंदगी के कुछ राज से पर्दा उठाया।

    उन्होंने कहा कि हमेशा खुश रहना बहुत कठिन है। जब आप दुख और डिप्रेशन में रहना आसान है। इससे आपको लोगों का अटैंशन भी मिलता है। हर कोई आपके बारे में पूछता है कि क्या हुआ..अरे से बड़ा दुखद है।

    आपकी खुशी से लोगों को फर्क नहीं पड़ता है। अपने संघर्ष पर बात करते हुए जैकलीन ने कहा कि कैसे उन्हें नाक की सर्जरी कराने की सलाह दी गई थी। जो कि उनके लिए काफी परेशान वाला समय था। चलिए जानते हैं कि जैकलीन ने क्या कहा है...

    करियर बनाना काफी मुश्किल

    करियर बनाना काफी मुश्किल

    पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में जैकलीन ने कहा कि दूसरे देश में आकर काम करना करियर बनाना काफी मुश्किल है। जब मैं बॅालीवुड में आई थी तब मैंने ये बात सोच ली थी कि मुझे अपनी असली पहचान से ही आगे बढ़ना है।

    नाक की सर्जरी कराओ। अपना नाम बदल लो।

    नाक की सर्जरी कराओ। अपना नाम बदल लो।

    मेरा यही मानना था कि मैं जैसी हूं, मुझे वैसा ही रहना है। मेरे यहां आने के बाद कई लोगों ने सलाह दी कि अपनी नाक की सर्जरी कराओ। अपना नाम बदल लो। मैं इन सबके बीच खुद से सवाल करती थी क्या सच में मुझे इसकी जरूरत है।

    इसे लेकर परेशानी

    इसे लेकर परेशानी

    मैंने सबकी सुनी। मजेदार बात ये है कि जब मैं एक मुकाम पर पहुंची, तो अब इन सब बातों को लेकर टेंशन में रहती हूं कि इसे बनाए रखने के लिए मुझे क्या करना चाहिए।

    अपना नाम मुस्कान रख लो

    अपना नाम मुस्कान रख लो

    मुझसे ये भी कहा गया था कि अपना नाम मुस्कान रख लो। मेरी एजेंसी ने कहा था कि आपका नाम बहुत वेस्टर्न है। इस नाम के साथ आपका काम यहां कैसे चलेगा? इतना ही नहीं मेरी आइब्रो तक डार्क करने की सलाह दी थी। ऐसी कई अजीब सी चीजें मुझसे कही गई।

    कोशिश कर लो तुम इंडियन नहीं हो।

    कोशिश कर लो तुम इंडियन नहीं हो।

    वह आगे कहती हैं कि मुझे सबसे अधिक बुरा तब लगा जब दिवाली पार्टी में मैं भारतीय कपड़ों में थी, तब मुझे देखकर मेरे ही तीन एक्टर दोस्तों ने कहा था कि कितनी भी कोशिश कर लो तुम इंडियन नहीं हो।

    English summary
    Jacqueline fernandez Speaks about sexism troll, struggle and depression ,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X