For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जैकलीन फर्नांडिस का गाना 'गेंदा फूल' ने 550 मिलियन व्यूज का आंकडा किया पार

    By Filmibeat Desk
    |

    गेंदा फूल की सुपर सफलता पर जैकलीन फर्नांडीज ने कहा, "हमने हाल ही में 550 मिलियन व्यूज का आंकडा पार किया हैं और यह बेहद उत्साहदायी है।" जैकलीन 2020 में बैक टू बैक सॉन्ग रिलीज की हैं और एक गाना जिसने इंटरनेट पर पूरी तरह से धूम मचा दी है, वह है गेंदा फूल जहां, जैकलीन को बंगाली अवतार और उनके हुक स्टेप के साथ देखा गया, जिसने हमारे दिल को चुरा लिया है।

    इस गीत को पुरी दुनियाभर से प्यार मिल रहा है और अब 550 मिलियन व्यूज का आंकडे को पार कर गया है और अभी भी यह आंकडे लगातार बढ रहे है। गाने की सफलता पर, यहां जैकलीन फर्नांडीज ये साझा किया है।

    जैकलीन कहती हैं, 'मैं बेहद खुश और आभारी हूं कि लोगों ने गाने के प्रति बहुत प्यार बरसाया है। हमने हाल ही में 550 मिलियन व्युज पार किए हैं और यह बेहद उत्साहदायी है। मुझे इस गाने की शूटिंग में बहुत मजा आया। यह एक अलग अनुभव था क्योंकि यह शैली मेरे लिए नई थी। पूरी प्रक्रिया बेहद रोमांचक थी - एक बंगाली पोशाक पहनने से लोक संगीत के स्पर्श और संपूर्ण रूप तक वह वाईब्स और बिट्स जो मैंने पहले कभी अनुभव नहीं किया था।"

    उन्होने आगे कहा "प्रशंसकों ने लुक्स के साथ उस पर डांस कवर बनाना और प्रशंसकों के उन वीडियो को देखना बहुत प्यारा है। मैं बहुत खुश हूं कि लॉकडाउन के दौरान यह ट्रैक सभी का मनोरंजन कर रहा हैं।

    हमारे बॉलीवुड की सनशाईन सही मायने में यह जानती है कि गाने और पात्रों का चयन किस तरह से करना है। बंगाली अवतार के लिये प्रशंसकों का प्यार रिएकशन अभी भी बढ़ रहे हैं।

    अभिनेत्री ने हाल ही में किक 2 की घोषणा की और उसके बाद भूत पुलिस की। अभिनेत्री ने पॉडकास्ट के लिए अमांडा सेर्नी के साथ भी हाथ मिलाया है और एक्शन अगेंस्ट हंगर फाउंडेशन के साथ साझेदारी कर रही हैं।

    English summary
    jacqueline fernandez song genda phool song makes record
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X