For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह के साथ काम करना मेरा सपना था, मैं बहुत रोमांचित हूं"

    |

    साल 2021 जैकलीन फर्नांडीज को काफी व्यस्त बनाए हुए है। अभिनेत्री, जो सैफ अली खान अभिनीत भूत पुलिस की शूटिंग में व्यस्त है, वह रोहित शेट्टी की सर्कस पर भी काम कर रही हैं। यह पहली बार होगा जब जैकलीन, रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की जोड़ी के साथ काम कर रही हैं।

    रोहित और रणवीर के साथ काम करने के अनुभव पर जैकलीन ने कहा, "मैं बहुत रोमांचित हूं, क्योंकि रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह के साथ काम करना मेरा सपना था।"

    रणवीर सिंह के साथ अपनी कैमिस्ट्री को लेकर जैकलीन का कहना है कि वह उनके साथ वास्तव में अच्छी तरह से घुलमिल गयी हैं, खासकर इसलिए क्योंकि वे दोनों हमेशा 'ऊर्जावान' और 'सकारात्मक' रहते हैं।

    यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें सेट पर नियंत्रित करने के लिए निर्देशक रोहित शेट्टी के लिए कठिन समय था, जिनके साथ वह पहली बार काम कर रही है, वह कहती हैं कि, "जब काम होता है, तो हम दोनों बहुत अलग होते हैं। "

    रोहित को हमसे कोई परेशानी नहीं थी

    रोहित को हमसे कोई परेशानी नहीं थी

    काम के बारे में आगे बात करते हुए, जैकलीन ने बताया, "जब कैमरा रोल करता है, तो हम अपना ध्यान केंद्रित रखते हैं। इसलिए, रोहित को हम से कोई इशू नहीं था (हंसते हुए!)"

    जैकी ने जाते-जाते अंत में साझा किया, "बात यह है, जब आप अंततः किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम करते हैं जिसे आप एडमायर करते आये हैं, तो शुरुआत में अनुभव काफी डराने होता है। मैं सेट पर नर्वस हो जाया करती थी। लेकिन धीरे धीरे वह खत्म हो जाता है।"

    4 बड़ी फिल्में

    4 बड़ी फिल्में

    जैकलीन के पास साल 2021 के लिए 4 बड़े प्रोजेक्ट्स हैं और सभी बड़े बैनर प्रस्तुतियों के साथ बड़ी बजट फिल्मों के साथ दर्शकों की स्क्रीन पर छा जाने के लिए तैयार हैं। बच्चन पांडे, किक 2, भूत पुलिस और सर्कस.. कुछ ऐसी फिल्में हैं जिनका वह हिस्सा होंगी।

    बच्चन पांडे

    बच्चन पांडे

    अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर जैकलीन ने बताया, "मैं फरवरी में बच्चन पांडे की शूटिंग शुरु करने वाली हूं। अक्षय कुमार के साथ काम करके आप एक्टिंग, कॉमेडी और फिटनेस को लेकर बहुत कुछ सीखते हैं। फिल्म में कृति सैनन भी हैं, जिनके साथ सेट पर वक्त बिताने को लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं।"

    किक 2

    किक 2

    वहीं, किक 2 की बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "मैं सलमान खान के किक 2 में काम करने को लेकर भी बहुत उत्साहित हूं। किक ने मेरे करियर की दिशा बदल दी थी। यह मेरे लिए खास है। किक 2 की स्क्रिप्ट तैयार है और शायद हम 2021 मध्य तक शूटिंग शुरु करेंगे।"

    बैक टू बैक 4 फिल्मों की घोषणा

    बैक टू बैक 4 फिल्मों की घोषणा

    लॉकडाउन खत्म होते ही जैकलीन ने फैंस को बैक टू बैक 4 फिल्मों की घोषणा के साथ सरप्राइज दिया है। सभी फिल्में बिग बैनर प्रोडक्शन के साथ है। कोई शक नहीं कि 2021 एक्ट्रेस के लिए काफी खास होने वाला है।

    काला हिरण शिकार मामला- सलमान खान ने हाई कोर्ट में दायर की याचिका, ऑनलाइन पेशी में होंगे शामिल!

    English summary
    Cirkus actress Jacqueline Fernandez revealed how it is to work with Rohit Shetty and Ranveer Singh. She said, I am super thrilled to work with them.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X