For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #TigerWaliBaat: शुक्रवार को जो धमाका करे उसकी फिल्म OK वरना रिजेक्ट!

    |

    कहते हैं ना कि जब हाथ में सलमान खान होजब हाथ में सलमान खान हों तो आदमी सोच समझ कर इधर उधर की फिल्में करता है और इसलिए जैकलीन फर्नांडीज़ ने तय कर लिया है कि फ्राइडे पर जो नहीं बिकेगा उसकी फिल्म रिजेक्ट।

    इसलिए, उन्होंने अपने अ फ्लाइंग जट को स्टार टाईगर श्रॉफ के साथ एक फिल्म रिजेक्ट कर दी है।

    दरअसल, जैकलीन का ग्राफ काफी समय से शानदार चल रह है लेकिन टाईगर श्रॉफ की अ फ्लाइंग जट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अ जेंटलमैन ने स्पीड पर ब्रेक लगाया।

    इसलिए उन्होंने अब तय कर लिया है कि दोस्ती में फिल्में नहीं करेंगी। वैसे भी उनके पास सलमान खान और अक्षय कुमार हैं। ऐसे में वो बाकी फिल्में सोच समझकर ही करेंगी।

    जैकलीन की एजेंसी ने उन्हें सीधा बोल दिया है कि दोस्तों की कोई ऐसी फिल्म साइन नहीं होगी जो बॉक्सऑफिस पर टिकेगी नहीं। इसलिए जैकलीन अब सबका फ्राइडे स्कोर रखने वाली हैं।

    जो फ्राइडे को बिका वो जैकलीन की डायरी में भी टिक जाएगा। वैसे टाईगर श्रॉफ काफी जल्दी एक एक्टर से स्टारडम की ओर बढ़ रहे हैं -

    हीरोपंती से पहले ही फेमस

    हीरोपंती से पहले ही फेमस

    हीरोपंती से टाईगर श्रॉफ ने डेब्यू किया है। लेकिन फिल्म रिलीज़ से पहले ही टाईगर श्रॉफ के स्टंट्स और मार्शल आर्ट्स की चर्चा हर तरफ थी। कम से कम एक बात तो तय थी कि टाईगर श्रॉफ नाम का एक लड़का है जो एक ही काम जानता है पर वो काम उससे बेहतर शायद ही इस इंडस्ट्री में कोई जानता है।

    बॉक्स ऑफिस नंबर ए1

    बॉक्स ऑफिस नंबर ए1

    बॉक्स ऑफिस पर भी टाईगर श्रॉफ का रिपोर्ट कार्ड शानदार रहा है। उनकी पहली फिल्म से लेकर आखिरी फिल्म तक वो हर फिल्म के साथ आगे बढ़े हैं। अब ये उनकी फैन फॉलोइंग हो या फिर उनकी किस्मत लेकिन टाईगर श्रॉफ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हैं।

    100 करोड़ क्लब तक का सफर

    100 करोड़ क्लब तक का सफर

    टाईगर श्रॉफ की पहली फिल्म हीरोपंती 25 करोड़ के बजट पर बनी थी लेकिन फिल्म ने 72 करोड़ की कमाई कर सबको चौंका दिया। वहीं बागी में केवल टाईगर के स्टंट्स की बदौलत, फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री पा ली। बागी का बजट 35 करोड़ था।

    फ्लॉप होकर भी हिट

    फ्लॉप होकर भी हिट

    टाईगर श्रॉफ की आखिरी फिल्म अ फ्लाइंग जट बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली। लोगों को पसंद भी नहीं आई, फिर भी 35 करोड़ की इस फिल्म ने 56 करोड़ की कमाई करके, मुनाफा ना सही, अपनी लागत तो निकाल ही ली थी।

    ऋतिक से होती है तुलना

    ऋतिक से होती है तुलना

    ऋतिक रोशन के बाद शाहिद कपूर डांसिंग स्टार की तरह चमकने वाले थे पर ऐसा हुआ नहीं। ऋतिक की तुलना वाला स्टार अगर किसी को माना गया तो वो हैं टाईगर श्रॉफ। उनके अंदर बॉलीवुड के डांसिंग स्टार बनने वाले सारे लक्षण हैं और ये बात वो अपनी फिल्मों और सिंगल गानों से साबित कर चुके हैं।

    मुन्ना माईकल से लगनी थी मुहर

    मुन्ना माईकल से लगनी थी मुहर

    टाईगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माईकल में टाईगर माईकल जैक्सन को ट्रिब्यूट दे रहे हैं और इस फिल्म के पोस्टर से ही लोगों ने उन्हें पास कर दिया था। माना जा रहा था कि जिसने भी फिल्म के पार्ट्स देखे हैं उसने ये कह दिया है कि फिल्म से टाईगर श्रॉफ अपना झंडा गाड़ देंगे। हालांकि फिल्म अच्छी नहीं है पर टाईगर को किसी ने बुरा नहीं कहा।

    अच्छे एक्टर नहीं और ये मानते हैं

    अच्छे एक्टर नहीं और ये मानते हैं

    टाईगर श्रॉफ कई बार मान चुके हैं कि वो एक अच्छे एक्टर नहीं है और इसलिए वो अपनी एक्टिंग स्किल पर काम करना चाहते हैं। अब इस पर कितनी मेहनत होगी और वो मेहनत काम आएगी या नहीं पता नहीं, लेकिन टाईगर श्रॉफ शायद सलमान के अलावा वो इकलौते स्टार होंगे जो बिना एक्टिंग जाने स्टारडम की राह पर है।

    बेस्ट एक्शन हीरो

    बेस्ट एक्शन हीरो

    अब टाईगर एक्टिंग भले ही ना कर पाते हों लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वो इस समय बॉलीवुड में एक्शन के लिए बेस्ट इंसान है। हालांकि अभी तक उन्होंने जितना एक्शन दिखाया है, वो शायद उनके टैलेंट का एक परसेंट है लेकिन इसके बावजूद टाईगर बिज़नेस में बेस्ट हैं। उनकी जेनरेशन का कोई एक्टर उनके आस पास कहीं नहीं फटकता।

    कमतर एक्टर लेकिन बेस्ट एक्शन स्टार

    कमतर एक्टर लेकिन बेस्ट एक्शन स्टार

    रैंबो रीमेक पर सलमान खान से लेकर ऋतिक रोशन की नज़र थी लेकिन फिल्म टाईगर के हाथ आई। इसका मतलब साफ है कि एक्शन अवतार की बेस्ट चॉइस टाईगर श्रॉफ हैं और इस फिल्म से वो एक्शन किंग बनने को तैयार हैं। हालांकि फिल्म फिलहाल अटक गई है।

    अगले सुपरस्टार का स्वागत करिए!

    अगले सुपरस्टार का स्वागत करिए!

    तो बस अब टाईगर श्रॉफ अपनी स्टारडम पाने से एक ही कदम दूर हैं और इस फिल्म के साथ बॉलीवुड को उसका एक्शन किॆंग मिल जाएगा। वहीं सबसे ज़्यादा अच्छी बात ये है कि रैंबो पूरी सीरीज़ है, ऐसे में अगर टाईगर पर पूरी सीरीज़ प्लान कर ली जाती है तो उन्हें बॉलीवुड में कोई टक्कर नहीं दे पाएगा।

    English summary
    Jacqueline Fernandez rejects a film with Tiger Shroff quoting him unsuccessful!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X