For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जैकलीन फर्नांडीज़ ने शुरू की मिसेज़ सीरियल किलर की शूटिंग, ऐसे हो रही है तैयारी

    By Staff
    |
    जैकलिन फर्नांडीज सबसे प्रभावशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं और डिजिटल दुनिया में कदम रखने वाली बॉलीवुड की पहली कॉमर्शियल अभिनेत्री हैं जिसके लिए जैकी कड़ी मेहनत कर रही है। जैकलिन फर्नांडीज अपने डिजिटल डेब्यू में एक सीरियल किलर की भूमिका निभाती हुई दिखाई देगी।

    एक्ट्रेस इन दिनों थ्रिलर शो भी देख रही है। अपने किरदार को बारीकी से समझने के लिए जैकलीन यू, डर, सात खून माफ़, अहिल्या, रमन राघव, माइंडहंटर (टीवी सीरीज़), द हंट फॉर बीटीके किलर देख रही है।

    जैकलीन फर्नांडीज फिलहाल मुंबई में ही शूटिंग कर रही हैं और तैयारी के बारे में बात करते हुए कहा,"मुझे लगता है, हर ग्रेविटी के इमोशन से लैस होने के लिए, जो गहराई चाहिए उसे समझना आवश्यक है। मेरा किरदार एक ग्रे ज़ोन में सबसे स्पष्ट इमोशन के रूप में हो सकता है और मुझे उस शैली में इसे सक्षम रूप से करने के लिए तैयार रहना होगा जिस पर यह आधारित है।

    मैंने उन फिल्मों को देखना पसंद किया है जो मेरे रौंगटे खड़े कर देती है और कुछ, जो सोचने पर मजबूर कर देती है। विशेष रूप से, यू, डर, सात खून माफ, अहिल्या, रमन राघव, माइंडहंटर (टीवी सीरीज़), द हंट फॉर बीटीके किलर जैसी फिल्मों और श्रृंखलाओं ने मुझे बारीक से बारीक डिटेल समझने में मदद की है।"

    अब तक अपने खूबसूरत लुक और स्टाइल स्टेटमेंट के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने वाली जैकलीन फर्नांडीज अब एक हत्यारे की भूमिका को निबंधित करने के लिए तैयार है।

    जनता के बीच व्यापक लोकप्रियता और सोशल मीडिया पर उनके प्रभाव के कारण, एक प्रमुख पत्रिका जिसने पहले अभिनेत्री को कवर पेज के लिए साइन किया था, वह अब अभिनेत्री के साथ एक डिजिटल कवर के लिए तैयार है। जैकलीन फर्नांडीज 'मिसेज सीरियल किलर' के साथ डिजिटल की दुनिया मे अपना पहला कदम रखने जा रही हैं।

    English summary
    Jacqueline Fernandez started shooting for her debut web series Mrs. Serial Killer and talked about the preparation the the role.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X