»   » ''मैं कोई भी फिल्म कर सकती हूं.. यदि उसमें सलमान खान हों तो....''

''मैं कोई भी फिल्म कर सकती हूं.. यदि उसमें सलमान खान हों तो....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यह बयान देने वाली एक्ट्रेस हैं जैकलीन फर्नांडीस। जहां बॉलीवुड में सलमान खान के काम करने  के लिए कई एक्ट्रेसस बेताब हैं। वहीं जैकलीन हैं, जिन्हें एक फिल्म के बाद अब दो, दो फिल्में मिल रही हैं। बता दें, रेमो डिसूजा की अगली फिल्म में सलमान- जैकलीन साथ दिखेंगे। 

18 साल बाद.. साथ आ रही है ये ब्लॉकबस्टर जोड़ी.. सलमान खान और..

बहरहाल, अब यह फिल्म डांस- ड्रामा फिल्म होगी.. या रेस 3.. इस पर कंफ्यूजन बना है। जब इस कंफ्यूजन पर जैकलीन से सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कहा, हां, मैं सलमान खान के साथ फिल्म कर रही हूं, लेकिन मुझे पता नहीं कौन सी। फिल्म काफी आगे पीछे हो रही है। फिलहाल रेमो और सलमान फाइनल कर रहे हैं कि कौन सी फिल्म आगे जाए, कौन बाद में रिलीज हो।

Jacqueline Fernandez

इतना ही नहीं.. जैकलीन ने आगे कहा- मैं कोई भी फिल्म करने के लिए तैयार हूं, मुझे कोई परेशानी नहीं, जब तक उसमें सलमान खान हों। जैसे ही कुछ फाइनल होता है फिल्म की आधाकारिक घोषणा की जाएगी। हम्ममम.....

फिल्म किक से शुरआत

फिल्म किक से शुरआत

सलमान- जैकलीन की जोड़ी को दर्शकों ने पहली बार फिल्म 'किक' में देखा था। और सच कहा जाए तो इस जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था।

गॉडफादर

गॉडफादर

उसके बाद सलमान- जैकलीन ने साथ काम तो नहीं किया.. लेकिन हां सलमान बतौर मेंटर हमेशा साथ रहे।

सलमान की तारीफ

सलमान की तारीफ

जैकलीन कई बार दिल खोलकर सलमान की तारीफ कर चुकी हैं। एक बार उन्होंने बयान दिया था कि- मैं आंख बंद कर सलमान पर विश्वास करती हूं।

सलमान हैं खास

सलमान हैं खास

जैकलीन ने कहा था, सलमान खान हमेशा मेरी जिंदगी के सबसे खास व्यक्ति रहेंगे। उन्होंने मेरे करियर को बदल दिया। मैं कभी नहीं भूल सकती कि सलमान ने मेरे लिए क्या किया है। उन्होंने हमेशा मुझे दोस्त और परिवार की तरह माना है।

कई फिल्में हैं लाइन में

कई फिल्में हैं लाइन में

फिलहाल जैकलीन के पास 3 फिल्में बैक टू बैक हैं। वरूण धवन के साथ जुड़वा 2, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अ जैंटिलमैन और सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्राइव..

Salman Khan ROLE DETAILS in Varun Dhawan's Judwaa 2; Know Here | FilmiBeat
सलमान के साथ दो फिल्में

सलमान के साथ दो फिल्में

वहीं, सलमान खान के साथ जैकलीन की दो फिल्में फाइनल हैं। दोनों ही फिल्में रेमो डिसूजा की हैं। एक रेस 3 .. और एक डांस ड्रामा फिल्म..

English summary
Jacqueline Fernandez doesn't care about the film if she gets to work with Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...