For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "जब काम की बात आती है तो मुझे नहीं महसूस होता कि मैं लॉकडाउन में हूं" जैकलीन फर्नांडिस

    By Staff
    |

    बॉलीवुड की सनशाइन गर्ल, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान भी समय का सदुपयोग करना और चीज़ों के प्रति सकारात्मक रवैया बनाये रखना निश्चित रूप से जानती हैं। वह वास्तव में बेहद प्रेरक है और अपने समय का सदुपयोग करते हुए दूसरों को प्रेरित करना उन्हें अच्छे से आता है!

    कीर्ति सुरेश की कीर्ति सुरेश की "पेंगुइन" का दमदार ट्रेलर रिलीज़, देखें वीडियो

    जब जैकलीन से पूछा गया कि वह लॉकडाउन के दौरान इतने व्यस्त रहने के अनुभव को कैसे साझा करेंगी, तो उन्होंने कहा, "हां, मेरी फिल्म रिलीज, प्रमोशन, सलमान के साथ गाना, बादशाह के साथ गाना, मैगज़ीन शूट और अब, शो- जब काम की बात आती है तो मुझे नहीं महसूस हो रहा है कि मैं लॉकडाउन में हूं, शुक्र है। "

    अभिनेत्री ने आगे कहा "व्यक्तिगत रूप से, मैं सकारात्मक होने की कोशिश कर रही हूं और वह सब कर रही हूं जिससे मैं खुद को व्यस्त रख सकती हूं और जितना हो सकता है उतना प्रोड्यक्टिव बन रही हूं। यह हर किसी के लिए एक कठिन समय रहा है, घर में रहना और हमारे रोज़मर्रा काम के लिए बाहर न जाना लेकिन मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं खुद को व्यस्त रखने में सक्षम रही हूं। हमें इस समय का जितना संभव हो उतना प्रोड्यक्टिव उपयोग करना चाहिए। साथ ही मुझे उम्मीद है कि इस कठिन समय के खत्म होते ही हम सब एक बार फिर अपनी सामान्य ज़िन्दगी को फिर से शुरू कर सकेंगे।"

    जैकलीन पिछले कुछ दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' के प्रमोशन में व्यस्त थी जिसमें वह अनदेखे अवतार और किरदार में नज़र आ रहीं है।

    अभिनेत्री ने इस साल अभिनेता सलमान खान के साथ 'तेरे बिना' 'मेरे आंगने मेरे' और 'गेंदा फूल' जैसे कुछ चार्टबस्टर हिट दिए है। यहां तक कि अभिनेत्री ने लॉकडाउन के दौरान अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए घर पर शूट किया गया 'होम डांसर' नामक शो भी पेश किया है जिसमें वह शो की होस्ट थीं!

    English summary
    Jacqueline fernandez on lockdown: when I do work then don’t think I am in a lockdown
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X