For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'भूत पुलिस' में जैकलीन फर्नांडिज का दिखेगा 'सेक्सी और ग्लैमरस' अवतार, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

    |

    बॉलीवुड की सबसे मेहनती अभिनेत्रियों में से एक के रूप में जाने जाने वाली जैकलिन फर्नांडीज, अनलॉक के बाद से 'वर्किंग मोड' में हैं, और उनकी किटी में 'किक 2', 'सर्कस' और 'भूत पुलिस' जैसी 3 बड़े बैनर की फिल्में शामिल है। अभिनेत्री हाल ही में 'भूत पुलिस' की शूटिंग के लिए धर्मशाला रवाना हो गयी हैं और दिवाली के दौरान वहीं रहेंगी। अपने आगामी जाम-पैक शेड्यूल के साथ, एक सेट से दूसरे सेट का रुख करने के साथ-साथ अभिनेत्री एक किरदार से दूसरे किरदार में ढलते हुए नज़र आएंगी।

    हाल ही में 'भूत पुलिस' से उनके किरदार के बारे में पूछे जाने पर जैकलीन ने खुलासा किया, "वह सुपर सेक्सी और ग्लैम हैं।" चूंकि फिल्म शूटिंग अभी हाल ही में शुरू की गई है, अभिनेत्री अपने किरदार के बारे में कुछ ज़्यादा नहीं बता सकती, लेकिन वह दर्शकों से वादा करती है कि यह किरदार उनके अब तक के किरदारों से बेहद हटकर और अलग है।

    बेटे तैमूर संग खेतों में काम करते दिखे सैफ अली खान, वायरल हुईं Photosबेटे तैमूर संग खेतों में काम करते दिखे सैफ अली खान, वायरल हुईं Photos

    'भूत पुलिस' के अपने सह-कलाकारों के बारे में बात करते हुए, जैकलीन ने आगे कहा,"सैफ और मैंने रेस 2 में साथ काम किया है; हम सिर्फ सह-कलाकार नहीं हैं, बल्कि दोस्त हैं। लेकिन अर्जुन और यामी, जिनके साथ मैं पहली बात काम कर रही हूं, वे भी बहुत मजेदार हैं।"

    3 बहुमुखी किरदार

    3 बहुमुखी किरदार

    जैकलीन अपने विभिन्न प्रोजेक्ट्स के साथ 'होप-स्किप-जंप' मोड में होंगी। वह बहुत ही कम समय में 3 बहुमुखी किरदारों को निभाते हुए दिखाई देंगी, जो निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक ट्रीट होगी।

    फ़िल्म सर्कस

    फ़िल्म सर्कस

    अभिनेत्री लगभग एक महीने के लिए पहाड़ी वादियों में रहेंगी, जिसके बाद वह मुम्बई लौट कर रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फ़िल्म सर्कस का रुख करेंगी। निश्चित रूप से, दर्शक जैकलीन को फिर से पर्दे पर देखना का बेसब्री से इंतजार है।

    'एक्शन अगेंस्ट हंगर फाउंडेशन'

    'एक्शन अगेंस्ट हंगर फाउंडेशन'

    इन फिल्मों के अलावा, अमांडा सेर्नी के साथ मिलकर जैकलीन का पॉडकास्ट 'फील गुड पॉडकास्ट' है, जो सकारात्मकता और अच्छी वाइब्स से भरा हुआ है और यह महामारी के इस समय के दर्शकों के लिए बेहद कारगार साबित हुआ है। साथ ही, अभिनेत्री ने देश के ग्रामीण क्षेत्रों में कुपोषण को रोकने के लिए 'एक्शन अगेंस्ट हंगर फाउंडेशन' के साथ भी भागीदारी की है।

    सलमान खान के साथ किक 2

    सलमान खान के साथ किक 2

    सलमान खान के साथ एक बार फिर किक 2 में नजर आएंगी। इससे पहले दोनो की जोड़ी किक में देखने को मिली। किक 2 में जैकलीन के नाम का ऑफिशियल ऐलान हो चुका है।

    English summary
    Jacqueline Fernandez look sexy and glamorous in upcoming movie bhoot police
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X