For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जैकलीन फर्नांडिस हुईं टॉपलेस, बोल्ड तस्वीरों से मचाया बवाल- PICS

    By Filmibeat Desk
    |

    सलमान खान की हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर टॉपलेस फोटोशूट शेयर किया है। जैकलीन ने ये फोटोशूट फैंस के प्यार के बदले शेयर किया। दरअसल जैकलीन फर्नांडिस ने ये हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन फॉलोअर्स पूरा होने के मौके पर शेयर किया। इंस्टाग्राम पर जैकलीन उन स्टार्स में शुमार हैं जिन्हें करोड़ों फैसं फॉलो करते हैं। इसी गुड न्यूज के साथ जैकलीन फर्नांडिस के बोल्ड फोटो शेयर किए हैं।

    क्या पूनम पांडे के बाद शर्लिन चोपड़ा ने कर ली शादी? लाल जोड़े में धड़ल्ले से वायरल हुआ वीडियो!

    जैकलीन फर्नांडिस की तस्वीरों की बात करें तो वह व्हाइट पैंट में नजर आ रही हैं। वह हाथ में गुलाब के फूलों का बुके लिए दिख रही हैं। अब तक इन तस्वीरों को 17 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और कमेंट्स कर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जैकलीन की तस्वीरों को अब तक कई फैंस द्वारा शेयर कर किया है। ऐसा नहीं है कि पहली बार जैकलीन ने ऐसा बोल्ड फोटोशूट शेयर किया है। वह कई बार अपनी अनदेखी और हॉट तस्वीरों को ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर कर चुकी हैं।

    सोशल मीडिया पर एक्टिव

    सोशल मीडिया पर एक्टिव

    जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ से जुड़े पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

    अपकमिंग प्रोजेक्ट

    अपकमिंग प्रोजेक्ट

    कुछ दिन पहले ही जैकलीन फर्नांडिस को लेकर गुड न्यूज सामने आई कि एक बार फिर किक 2 में वह सलमान खान के अपोसिट नजर आएंगी। इससे पहले भी किक से जैकलीन फर्नांडिस को खूब लोकप्रियता हासिल मिली थी।

    गेंदा फूल

    गेंदा फूल

    हाल में ही जैकलीन फर्नांडिस का गेंदा फूल गाना रिलीज हुआ। इस गाने ने खूब धूम मचाई जिसे बादशाह द्वारा गाया गया था। इसमें जैकलीन का खूबसूरत अवतार देखने को मिला था।

    English summary
    Jacqueline Fernandez goes topless photoshoot share sexy pics on 46 million followers on instagram
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X