For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Jacqueline Fernandez को मनी लॉन्ड्रिंग केस में मिली जमानत, पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनाया फैसला

    |

    Recommended Video

    Jacqueline Fernandez gets bail in Rs 200-crore Money Laundering case | Sukesh Chandrasekhar Case

    बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को मनी लॉन्ड्रिंग केस में पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। उन्हें कोर्ट द्वारा इस केस में जमानत दे दी गई है। जैकलीन फर्नांडिस को 2 लाख के निजी मुचलके पर जमानत दी है और साथ ही यह फैसला भी सुनाया है कि वो बिना कोर्ट की इजाजत के देश के बाहर नहीं जा सकेंगी।

    Jacqueline Fernandez

    बता दें कि, ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी सामने आया था जिसके बाद इस मामले की जांच शुरू हो गई थी। जैकलीन फर्नांडिस को दरअसल सुकेश चंद्रशेखर ने कई महंगे तोहफे दिए थे जिसकी वजह से वो मुश्किलों में आ गई थीं।

    प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन फर्नांडिस का नाम आरोपी के रूप में नामित किया था जिसके बाद उनकी मुश्किलें और भी अधिक बढ़ गई थी। उन्हें सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग के पैसों का लाभार्थी माना गया था इसलिए अभिनेत्री की तरफ से जमानत याचिका कोर्ट में दायर की गई थी।

    सुकेश ने दिए थे कई उपहार

    इस मामले में जैकलीन की मुसीबत इस वजह से बढ़ी थी क्योंकि सुकेश चंद्रशेखर द्वारा कथित तौर पर 7 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के जेवर अभिनेत्री को उपहार में दिए गए थे।गिफ्ट देने का सिलसिला यहीं पर नहीं रूका। उन्हें कार, महंगे बैग, कपड़े, जूते और महंगी घड़ियां भी सुकेश ने दी थी।

    हर हफ्ते मिले तोहफे

    इससे पहले ईडी को दिए एक बयान में जैकलीन ने कहा था कि ठग सुकेश ने खुद को सन टीवी के मालिक और एक प्रभावशाली राजनीतिक के सदस्य के रूप में पेश किया था। चेन्नई का परिवार जैकलीन ने ऑन रिकॉर्ड कहा था कि उन्हें हर हफ्ते लिमिटेड एडिशन परफ्यूम, हर दूसरे दिन फूल, डिजाइनर बैग, डायमंड इयररिंग्स और सुकेश चंद्रशेखर से एक मिनी कूपर मिला था।

    English summary
    Jacqueline Fernandez gets bail from Patiala House Court in money laundering case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X