For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर से ज्यादा अर्जुन संग कंफरटेबल थीं जैकलीन!

    |

    रॉय फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है और हो भी क्यों ना आखिर फिल्म सेक्सी हॉट एक्ट्रेस जैकलीन ने बॉलीवुड के दो हैंडसम एक्टर्स रणबीर कपूर और अर्जुन रामपाल के साथ जो काम किया है। जैकलीन को मौका मिला कि वो अर्जुन व रणबीर दोनों के साथ रोमांस कर सकें और इनके खूबसूरत रोमांटिक सीन्स देखकर दर्शकों को ये तो यकीन है कि जो भी रॉय एक बार तो देखनी बनती है।

    हाल ही में फिल्म रॉय के प्रमोशन के दौरान जब जैकलीन हमसे रुबरु हुईं तो हमने ये जानने की कोशिश की कि जैकलीन अर्जुन या रणबीर किसके साथ ज्यादा कंफरटेबल थीं। जैकलीन ने अर्जुन व रणबीर दोनों के बारे में बताते हुए कहा कि रणबीर थोड़ा शर्मीले हैं लेकिन अर्जुन बहुत मस्त इंसान हैं।

    तो आइये जानते हैं जैकलीन का क्या जवाब था-

    रणबीर बहुत चुप चाप से रहते हैं

    रणबीर बहुत चुप चाप से रहते हैं

    "रणबीर की बात करें तो शुरुआत में मुझे समझ नहीं आया कि वो सच में शांत स्वभाव के इंसान हैं या फिर शर्मीले होने की वजह से इस तरह चुप चाप से रहते हैं। सीन की शूीटिंग करने के बाद वो चुपचाप अपने फोन में लग जाया करते थे एक दिन जब मैंने उनका फोन देखा तो पता चला वो तो कैंडी क्रश खेलते रहते हैं।

    किसी को परेशान नहीं करते

    किसी को परेशान नहीं करते

    "धीरे धीरे वो थोड़ा कंफरटेबल हुए और फिर हम दोनों दोस्त बन गये। वो हर किसी के साथ बहुत ही इज्जत सम्मान के साथ बात करते हैं। वक्त से आते हैं और अपना काम गंभीरता से करते हैं। किसी को परेशान नहीं करेत उनके अंदर एटीट्यूड बिल्कुल नहीं है।"

    अर्जुन हमेशा हंसते रहते हैं

    अर्जुन हमेशा हंसते रहते हैं

    "अर्जुन बहुत ही एनरजेटिक इंसान हैं और वो हमेशा खुद भी हंसते रहते हैं सभी को हंसाते रहते हैं। उनके सेट पर आते ही सभी चहकने से लगते हैं। वो हर एक सीन को बेहद बारीकी व परफेक्ट तरह से शूट करने पर ध्यान देते हैं उन्हें रिहर्सल्स करना बहुत पसंद है। उन्होंने मेरी बहुत मदद की है।

    अच्छे क्रिटिक हैं

    अच्छे क्रिटिक हैं

    "वो हमेशा मुझे ई्मानदारी से बताते थे कि मैं अच्छा अभिनय कर रही हूं या नहीं। इन दोनों ने मुझसे कहीं ज्यादा काम किया है रॉय मेरी सातंवी फिल्म है लेकिन अभी भी मुझे यही लगता है कि ये मेरी पहली फिल् महै। अर्जुन ये देख सकता था कि मैं थोड़ा नर्वस हूं इसलिए वो मेरी बहुत मदद करते थे।"

    अर्जुन संग ज्यादा कंफरटेबल

    अर्जुन संग ज्यादा कंफरटेबल

    कुल मिलाकर जैकलीन का ये कहना है कि अर्जुन ने तो पहली बार मिलते ही दोस्ती कर ली थी और जैकलीन को काफी कंफरटेबल महसूस कराया, जबकि रणबीर थोड़ा चुप चाप से थे और उन्होने जैकलीन से थोड़ी दूरी बनाकर रखी।

    English summary
    Jacqueline Fernandez says she was more comfortable with Arjun than Ranbir Kapoor. As Ranbir was very shy and doesn't talk much, whereas Arjun talks a lot and is very energetic.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X