For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जैकलीन फर्नांडीज ने नागार्जुन की "द घोस्ट" के लिए इस वजह से नहीं भरी हामी?

    By Filmibeat Desk
    |

    ऐसी खबरें आ रही हैं कि जैकलीन अब नागार्जुन अक्किनेनी की "द घोस्ट" का हिस्सा नहीं हैं। इन दिनों, हर कोई अभिनेत्री द्वारा फिल्म का हिस्सा नहीं होने के विभिन्न कारणों का अनुमान लगा रहा है क्योंकि कोई भी इसके पीछे की सच्चाई के बारे में नहीं जानता है। हालाँकि, हमें अपने स्रोतों से पता चला है कि जैकलीन पिछले साल इस प्रॉजेक्ट के लिए बातचीत कर रही थी, लेकिन उन्होंने इसका हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया,

    मकर संक्रांति 2022- पतंग उड़ाते दिखे अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ ने ससुराल में मनाई लोहड़ी!मकर संक्रांति 2022- पतंग उड़ाते दिखे अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ ने ससुराल में मनाई लोहड़ी!

    क्योंकि फिल्म शेड्यूल के लिए जिन तारीखों की ज़रूरत थी वह जैकी के पास उपलब्ध नहीं थीं। यह पिछले साल नवंबर में ही तय हो गया था और निर्माता व जैकलीन दोनों ने शांति से अपने अगले प्रोजेक्ट पर जाने का फैसला किया।

    फिलहाल जैकलीन अक्षय कुमार के साथ राम सेतु और बच्चन पांडे, अटैक और रोहित शेट्टी की सर्कस में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर लंबे समय से चर्चा है और फैंस भी इसका इंतजार कर रहे हैं।

    अभिनेत्री को लेकर मशहूर है कि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और यही कारण है कि उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। फिलहाल वो अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काम कर रही हैं।

    वर्कफ्रंट पर वो आने वाले समय में सलमान खान के साथ फिल्म किक 2 में नजर आएंगी। कुछ महीनों पहले सलमान खान ने इस फिल्म का ऐलान किया था। दोबारा दोनों को साथ देखना शानदार होगा।

    English summary
    Bollywood Actress Jacqueline Fernandez didn't agree to Nagarjuna's "The Ghost" because of this? Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X