For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करोड़ों की ठगी में आरोपी होने पर पहली बार बोलीं जैकलीन फर्नांडिस- नोरा फतेही को क्यों गवाह बनाया

    |

    करोड़ों की ठगी के मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद जैकलीन फर्नांडिस ने केंद्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय को अपना जवाब दाखिल किया है। कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन की मुसीबत काफी बढ़ गई है। अपना जवाब दायर करते हुए जैकलीन ने अपनी सफाई भी दी है और साथ ही नोरा फतेही के गवाह बनाए जाने को लेकर भी सवाल खड़ा किया है।

    अपनी प्रतिक्रिया में एक्ट्रेस ने कहा कि जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करने के बावजूद, उन्हें मामले की 'पीड़ित' नहीं माना जा रहा था। जैकलीन फर्नांडिस ने खुद को 'सुकेश द्वारा अपनाए गए तौर-तरीकों का शिकार' बताया और साफ तौर पर यह आरोप लगाया है कि उस पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं।जैकलीन का कहना है कि वह मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर द्वारा अपनाए गए तौर-तरीकों की शिकार है।

    जैकलीन ने अपने जवाब में यह भी कहा कि वर्तमान मामले में, सबसे अच्छा, उसके खिलाफ आरोप यह है कि वह "उपहारों की प्राप्तकर्ता" है। इससे यह पता चलता है कि उसे जबरदस्ती, ठगा गया था। गिफ्ट लेने के लिए मजबूर किया गया था। अभिनेत्री नोरा फतेही का नाम लेते हुए जैकलीन ने कहा कि इस तरह के गिफ्ट प्राप्त करने वाले उनके अलावा अन्य लोगों को इस ठगी के मामले में "गवाह" बनाया जाता है।

    फर्नांडीज ने दिया जवाब

    फर्नांडीज ने दिया जवाब

    फर्नांडीज ने अपने जवाब में यह भी कहा कि उनके बैंक में एफडी का चंद्रशेखर से कोई संबंध नहीं है और यह ठग के 'अस्तित्व' से पहले ही बनाए गए थे। जैकलीन ने आगे कहा कि एक्ट्रेस के एफडी का अपराध से कोई संबंध नहीं था और न ही अपराध की कथित आय का उपयोग करके सावधि जमा बनाई गई थी।

    नोरा फतेही का बयान

    नोरा फतेही का बयान

    आपको बता दें कि अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीण सिंह ने बुधवार को मामले में पहली बार फर्नांडीज को आरोपी बनाया है। इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज को ईडी कई बार तलब कर चुकी है। ईडी की पहले की चार्जशीट में आरोपी के रूप में उसका नाम नहीं था, लेकिन इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही द्वारा दर्ज किए गए बयान के विवरण का उल्लेख किया गया था।

    फर्नांडीज ईडी की चार्जशीट में

    फर्नांडीज ईडी की चार्जशीट में

    ईडी के पहले के चार्जशीट के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही की जांच की गई और कहा गया। कि एक्ट्रेस को बीएमडब्ल्यू कारों के शीर्ष मॉडल मिले, आरोपी सुकेश से सबसे महंगा उपहार ईडी की चार्जशीट में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि "जांच के दौरान, जैकलीन फर्नांडीज के बयान भी इसे लेकर दर्ज किया गया है।

    जैकलीन को मिले इतने सारे गिफ्ट

    जैकलीन को मिले इतने सारे गिफ्ट

    जैकलीन फर्नांडीज ने कहा कि उन्हें उपहार मिले - गुच्ची, चैनल से 3 डिजाइनर बैग, जिम पहनने के लिए 2 गुच्ची आउटफिट। एक जोड़ी लुई वुइटन के जूते, 2 जोड़ी हीरे के झुमके और बहुरंगी पत्थरों का एक कंगन, 2 हर्मीस कंगन। उन्हें एक मिनी कूपर कार भी मिली, जिसे उन्होंने वापस कर दिया।

    English summary
    Here read in details Jacqueline fernandez answer enforcement directorate raises question against nora fatehi
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X