For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार के बाद आई जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा की कोरोना रिपोर्ट, पॉजिटिव या निगेटिव?

    |

    जिस तरह से एक बार फिर कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है वो किसी चौकाने वाले आंकड़े से कम नहीं है। इसका सबसे बड़ा असर फिल्मों पर पड़ रहा है और एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग रुकती जा रहीं हैँ। हाल ही में सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु के सेट पर कोरोना बम फूटा था। यहां खुद सुपरस्टार अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जो कि क्वांरटीन हैं और इस समय अस्पताल में हैं।

    साउथ सुपरस्टार राम चरण की फिल्म में हुई सलमान खान की एंट्री? निभाएंगे ये दमदार किरदार!साउथ सुपरस्टार राम चरण की फिल्म में हुई सलमान खान की एंट्री? निभाएंगे ये दमदार किरदार!

    उनके पॉजिटिव होने के बाद खबर आई थी कि इस फिल्म से जुड़े कई सदस्यों का कोरोना टेस्ट होने वाला है जिसमें जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी शामिल हैं। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस का कोरोना टेस्ट हुआ है जिसकी रिपोर्ट आ चुकी है।

    बता दें कि दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है और कोविड से वो संक्रमित नहीं हैं। उनके इस रिजल्ट के बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली है और देखना ये है कि अक्षय कुमार कब तक इससे फ्री हो पाते हैं।

    प्रार्थना कर रहे हैं

    प्रार्थना कर रहे हैं

    रामसेतु के सेट से जब से ये खबर आई है उनके फैंस लगातार उनको लेकर प्रार्थना कर रहे हैं और उनके अच्छे होने की कामना कर रहे हैँ।

    खबर फर्जी थी

    खबर फर्जी थी

    रिपोर्ट अनुसार रामसेतु के सेट से करीब 45 लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया था और सभी को जरूरी स्वास्थ्य की सहायता अस्पताल की तरफ से दी जा रही है। अब पता चला है वो खबर फर्जी थी।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार अपनी फिल्म सूर्यवंशी को लेकर भी चर्चा में हैं जोकि रिलीज नहीं हो पा रही है।

    पृथ्वीराज, बेल बॉटम

    पृथ्वीराज, बेल बॉटम

    फैंस उनकी आने वाली फिल्में पृथ्वीराज, बेल बॉटम का भी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिसकी शूटिंग चल रही है।

    English summary
    Bollywood Actress Jacqueline Fernandez and Nushrat Bharucha covid 19 test negative! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X