For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सन्नी की जैकपॉट को नहीं चाहिए सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेट!

    |

    सन्नी लियोन की अगली फिल्म जैकपॉट भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है सन्नी लियोन का कहना है कि उनकी फिल्म जैकपॉट को सेंसर बोर्ड में भेजने की कोई जरुरत ही नहीं है क्योंकि फिल्म सभी के लिए है। सन्नी का कहना है कि जैकपॉट फिल्म व्यस्कों के लिए नहीं है। ये फिल्म आप अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं। सन्नी लियोन के इस स्टेटमेंट ने उनकी फिल्म जैकपॉट को और भी ज्यादा सुर्खियों में ला दिया है। सन्नी लियोन की फिल्म जैकपॉट के निर्देशक हैं कैजाद गुस्ताद!

    कैजाद गुस्ताद ने इससे पहले कैटरीना कैफ के साथ फिल्म बूम बनाई थी। बूम फिल्म में कैटरीना के कई सारे इंटिमेट सीन्स भी थे। आज भी बूम फिल्म कैटरीना कैफ की सबसे खराब फिल्मों में गिनी जाती है। अब देखना है कि सन्नी लियोन को किस तरह से पेश करने जा रहे हैं कैजाद। जैकपॉट फिल्म सन्नी लियोन की तीसरी बॉलीवुड फिल्म है। इससे पहले सन्नी महेश भट्ट की फिल्म जिस्म 2 और एकता कपूर की रागिनी एमएमएस 2 कर चुकी हैं। जैकपॉट के बारे में सन्नी का कहना है कि जैकपॉट एक पारिवारिक फिल्म है। इसमें कोई एडल्ट सीन्स नहीं हैं।

    लेकिन लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि सन्नी लियोन की फिल्म यू/ए सर्टिफिकेट वाली हो सकती है। क्योंकि अगर सन्नी की फिल्म है तो लोगों को यही उम्मीद होती है कि उनकी फिल्मों में एडल्ड सीन्स तो होंगे ही। अब जबकि सन्नी खुद ये कह रही हैं कि उनकी फिल्म फैमिली फिल्म है तो ऐसे में तो उनकी बात को बिल्कुल नकारा भी नहीं जा सकता। कुछ तो अलग होगा ही जैकपॉट में जो सन्नी इतनी कॉंफिडेंट हैं।

    सन्नी लियोन की फिल्म बिना सेंसरशिप कैसे रिलीज होगी

    सन्नी लियोन की फिल्म बिना सेंसरशिप कैसे रिलीज होगी

    सन्नी लियोन एक एडल्ट फिल्म स्टार हैं। सन्नी ने जिस्म 2 से बॉलीवुड में एंट्री की और उसके बाद से उन्हें एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। लेकिन सन्नी की फिल्मों को ए सर्टिफिकेट ही मिलता रहा है। लोगों को इस बात पर हैरानी है कि सन्नी की फिल्म बिना सेंसरशिप कैसे रिलीज होगी।

    सन्नी ने कहा वो नहीं देंगी न्यूड सीन्स

    सन्नी ने कहा वो नहीं देंगी न्यूड सीन्स

    सन्नी लियोन ने अपनी फिल्म रागिनी एमएमएस 2 के दौरान कहा कि वो न्यूड सीन्स नहीं करेंगी। इस बात पर लोगों ने कई सारे कमेंट्स किये और कहा कि सन्नी कैसे मना कर सकती है न्यूड सीन्स देने से।

    जैकपॉट नहीं है एडल्ट फिल्म

    जैकपॉट नहीं है एडल्ट फिल्म

    सन्नी लियोन ने हाल ही में कहा कि उनकी फिल्म जैकपॉट एक पारिवारिक फिल्म है। इसमें एडल्ट सीन्स भी नहीं हैं। सन्नी लियोन ने ये भी कहा कि उनकी फिल्म को सेसरशिप की जरुरत नहीं है।

    रागिनी एमएमएस 2 में भी काफी एडल्ट सीन्स

    रागिनी एमएमएस 2 में भी काफी एडल्ट सीन्स

    सन्नी लियोन की फिल्म रागिनी एमएमएस 2 में कई सारे इंटिमेट सीन्स और न्यूड सीन्स हैं। लेकिन सन्नी ने फिल्म में कम से कम न्यूड सीन्स देने की कोशिश की है।

    सन्नी बनना चाहती हैं एक अच्छी बॉलीवुड एक्ट्रेस

    सन्नी बनना चाहती हैं एक अच्छी बॉलीवुड एक्ट्रेस

    सन्नी लियोन का कहना है कि उनकी पॉर्न स्टार इमेज उनके बॉलीवुड करियर को बहुत खराब कर रही है। वो नहीं चाहतीं कि उनकी ये छवि उनके बॉलीवुड करियर को खराब करे इसलिए वो अबसे अच्छी और पारिवारिक फिल्में ही करेंगी।

    English summary
    Sunny Leone says Jackpot is not an adult movie. She said that Jackpot don't need censorship as the movie is totally family movie. Jackpot is not having any adult scenes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X