For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जैकी भगनानी ने देश के नाम अपने गीत 'मुस्कुराएगा इंडिया' के लिए जीता 'दादासाहेब फाल्के' अवार्ड!

    By Filmibeat Desk
    |

    जैकी भगनानी राष्ट्र के सबसे कम उम्र के निर्माता हैं और उन्होंने हाल ही में एक ओर प्रतिष्ठित पुरस्कार से हमें गौरवान्वित कर दिया है। जैकी भगनानी को देश के नाम अपने गीत 'मुस्कुराएगा इंडिया' के लिए मनोरंजन के सर्वोच्च पुरस्कारों में से एक, दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

    इस सम्मान के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए, जैकी भगनानी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपनी भावना भी व्यक्त किया है। जब संपूर्ण देश में लॉकडाउन था, तब जैकी के जेजस्ट म्यूजिक ने जनता को उम्मीद की रोशनी और मुस्कुराहट देते हुए, अपना ट्रैक 'मुस्कुराएगा इंडिया' रिलीज़ किया था।

    'मुस्कुराएगा इंडिया' को देश भर से बहुत सराहना मिली थी क्योंकि भारत के कई पसंदीदा अभिनेताओं ने सामाजिक दूरी के सभी मानदंडों का पालन करते हुए अपने हिस्से को शूट किया था, जो इस महामारी के दौरान देश के लोगों के लिए आशा और प्रेरणा का एंथम बन गया है। इसका प्रभाव यह था कि हमारे माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राष्ट्र की भावना पैदा करने वाली इस पहल की सराहना की और इसे री-ट्वीट करते हुए साझा किया था।

    टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, शिखर धवन और जैकी जैसे कई अन्य सितारे इस वीडियो का हिस्सा थे। इस गीत ने देश को कठिन समय में एक साथ लाने में मदद की और यह सही मायनों में इस पुरस्कार का हकदार था।जेजस्ट म्यूजिक द्वारा क्यूरेट किया गया और प्रतिभाशाली विशाल मिश्रा द्वारा संगीतबद्ध और गाया गया, 'मुस्कुराएगा इंडिया' महामारी से जूझते हुए भारत की एकजुटता की भावना का प्रतीक बन गया।

    इस गाने के बोल कुशल किशोर ने लिखे हैं। यह एंथम केप ऑफ गुड फिल्म्स और जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत किया गया था।जैकी के लिए इस तरह की सफलता कोई नई बात नहीं है क्योंकि हाल ही में अभिनेता अपने आगामी परियोजनाओं के लिए खूब सुर्खियों में थे। जैकी की आगामी फिल्मों में बेल बॉटम है और गणपत शामिल है। बेल बॉटम की शूटिंग को महामारी के बीच अंजाम दिया गया था। यही नहीं, वह राष्ट्रीय स्तर और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर महामारी के बीच एक फिल्म शुरू करने और समाप्त करने के लिए पहले व्यक्ति थे, जो क्राफ़्ट के प्रति उनके समर्पण को दर्शाता है।

    English summary
    Jackie Bhagnani won 'Dadasaheb Phalke' Award for his song 'Smilega India' in the country name,here read all the update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X