For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कृति सैनन की बहन नूपुर सैनन को लॉन्च करेगें जैकी भगनानी- जबरदस्त डेब्यू की तैयारी!

    By Filmibeat Desk
    |

    युवा निर्माता जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख पूजा एंटरटेनमेंट को तेजी से आगे ले जा रहे हैं, उनके पास दिलचस्प कहानियों के साथ फ्रेश टैलेंट को बढ़ावा देने का प्रयास करते हैं। वे दिलचस्प कहानियों पर प्रयोग करते हैं और साथ ही इंडस्ट्री में नई प्रतिभाओं को आगे बढ़ने को प्रोहत्साहित करते हैं।

    इस साल की शुरुआत में, पूजा एंटरटेनमेंट ने अलाया एफ को लॉन्च किया और अब नूपुर सेनन को सिल्वर स्क्रीन पर पेश करने की तैयारी में है।

    अक्षय कुमार के साथ अपने सुपरहिट म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' से नूपुर सेनन ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। लोगों से उनकी तारीफ दी, जिसके बाद अब पूजा एंटरटेनमेंट ने युवा अभिनेत्री को लॉन्च के लिए एक मंच प्रदान किया है। उसकी ओर से युवा आकांक्षी व्यापक वर्कशॉप के माध्यम से कैमरे का सामना करने के लिए ईमानदारी से तैयारी कर रहा है और इसलिए हालिया दिनों में नूपुर को पूजा एंटरटेनमेंट के ऑफिस में अक्सर देखा गया है।

    फिल्मों में आने से पहले ही नुपुर सैनन काफी चर्चित हो चुकी हैं। फिलहाल दो-तीन फिल्मों से नुपुर का नाम जोड़ा जा रहा है, लेकिन फैंस को आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। खबर है कि टाइगर श्राफ की फिल्म 'गणपत' में भी नुपुर नजर आने वाली हैं।

    फिल्म 'पठान' में ऐसा होगा शाहरुख खान का लुक, स्टूडियो के बाहर आए नजर- सोशल मीडिया पर वायरल

    English summary
    Producers Jackky Bhagnani and Deepshikha Deshmukh of Pooja Entertainment have reportedly decided to launch Kriti Sanon's sister Nupur Sanon in Bollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X