For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जस्ट म्यूजिक को 'माशूका' के लिए दिया गया बेस्ट साउंड ट्रैक अवॉर्ड

    By Filmibeat Desk
    |

    2019 में लॉन्च हुए जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जे जस्ट म्यूजिक ने प्रादा, कमरिया हिला रही है, हाय वे, जुगनी 2.0 जैसे कुछ बेहद शानदार ट्रैक्स दिए हैं। हाल में रिलीज हुए इसके पहले पैन इंडिया सिंगल 'माशूका' के साथ इसने सभी को अपनी धुन पर झूमने पर मजबूर कर दिया था। जहां इस गाने को हर तरफ से प्यार मिल रहा है वहीं अब गणेश चतुर्थी के अवसर पर इसे बड़ी क्रिटिकल अक्लेमेशन मिली है।

    ऋतिक रोशन के साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश, भड़के सुपरस्टार, वीडियो वायरल!ऋतिक रोशन के साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश, भड़के सुपरस्टार, वीडियो वायरल!

    जी हां इसने टैलेंट ट्रैक अवार्ड 2022 में बेस्ट साउंड ट्रैक का पुरस्कार जीता है, जो भारत में ओटीटी, वेब सीरीज और डिजिटल कंटेंट के लिए सबसे बड़ा अवॉर्ड माना जाता है। बता दें, 'माशूका' ने हॉट और सिजलिंग रकुल प्रीत को पॉप क्वीन गॉडेस के रूप में दिखाया है।

    ये ट्रैक लगातार अपनी सफलता की मिसालें दे रहा है। गाने के दर्शकों के दिलों पर राज करने के बाद अब इसे 'जे जस्ट म्यूजिक' के साथ बेस्ट साउंड ट्रैक के लिए टैलेंट ट्रैक अवार्ड 2022 जीतने के साथ ही क्रिटिकल अक्लेमेशन भी मिली है।

    इसके अलावा, जे जस्ट म्यूज़िक हमेशा ही कुछ फ्रेश और ट्रेंडसेटर गाने लेकर सामने आया है और इतनी बड़ी आलोचनात्मक प्रशंसा हासिल करने के बाद, यह देखना एक्साइटिंग होगा कि आगे ये म्यूजिक लेबल अपने दर्शकों को और क्या कुछ ऑफर करता है। 'माशूका' का फिलहाल हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में देशभर में एंजॉय किया जा रहा है।

    ये म्यूजिक वीडियो एक बहुत ही अलग पॉप दुनिया का वादा करता है। सेट बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए रंग वाइब्रेंट हैं, जो वीडियो को ऐजी बनाता है। 'माशूका' सबसे बोल्ड और अलग गाना है जो बी-टाउन गर्ल-नेक्स्ट-डोर रकुल प्रीत सिंह को सैसी पॉप-क्वीन में बदल देता है। इस गाने को असीस कौर, आदित्य अयंगर और देवाश शर्मा ने गाया हैं।

    English summary
    Bollywood Filmmaker Jackky Bhagnani's music label Just Music won the Best Sound Track Award for 'Mashooka' Rakul Preet is actress.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X