For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2023 में 3 बड़ी फिल्मों के साथ तैयार हैं जैकी भगनानी, बताया प्रोड्यूसर के रूप में चुनते हैं किस तरह की फिल्में

    |

    Jackky Bhagnani: जैकी भगनानी हर तरह की ऑडियंस तक अपनी फिल्में पहुंचाना चाहते हैं और लगातार बड़े पैमाने पर दर्शकों को पेश किए जा सकने वाले दिलचस्प कंटेंट की तलाश में रहते हैं। पूजा एंटरटेनमेंट के यंग प्रोड्यूसर के तौर पर जाने जाने वाले जैकी उस तरह के कंटेंट लाते हैं जो अपीलिंग हो और सभी पहलुओं से दर्शकों को एंटरटेन कर सके।

    हाल ही में, जैकी को एक लीडिंग मैगजीन के साल के पहले कवर पर देखा गया था। इसके इंटरव्यू के दौरान, उन्हें उन फिल्मों पर कुछ रोशनी डालने के लिए कहा गया, जो उनकी कल्पनाओं पर खरी उतरीं।

    एक निर्माता के रूप में वह अपनी फिल्मों को कैसे चुनते हैं तो इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं हमेशा उन फिल्मों से उत्साहित होता हूं जो बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंचती हैं, चाहे वह भारत में हों या अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हों.. जैसे कि जो जीता वही सिकंदर, डीडीएलजे जैसी हिंदी फिल्में, अवतार, गॉडफादर जैसी हॉलीवुड फिल्में या वो सभी फिल्में जो पापा ने उन दिनों बनाई थी जैसे बीवी नंबर 1, बड़े मियां छोटे मियां। मुझे बस यह लगा कि वे सभी फिल्में बहुत व्यापक थीं और कहीं न कहीं हिंदुस्तानी दर्शकों के लिए सच्चे रूप की एंटरटेनमेंट थी।"

    jackky-bhagnani-is-ready-with-3-big-films-in-2023-told-what-kind-of-films-he-chooses-as-a-producer

    Pathaan: इंतजार खत्म, भारत में इस दिन से शुरु होगी पठान की एडवांस बुकिंग, यहां जानें फिल्म की रनटाइम डिटेल्सPathaan: इंतजार खत्म, भारत में इस दिन से शुरु होगी पठान की एडवांस बुकिंग, यहां जानें फिल्म की रनटाइम डिटेल्स

    जैकी आगे कहते हैं, "कंपनी के क्रिएटिव पहलू के लिए और एक निर्माता के रूप में मेरी प्रक्रिया यह है कि मैं एक दर्शक के रूप में कहानी सुनने की कोशिश करता हूं। और जैसा मैंने कहा, हम यानि की पूजा एंटरटेनमेंट "इंक्लूसिव सिनेमा" बनाना पसंद करते हैं। इसलिए एक बेस्ट प्रैक्टिस के रूप में, मैं एक ऐसी कहानी पर ध्यान देने का प्रयास करता हूं जो बड़े पैमाने पर दर्शकों के साथ रेजोनेट कर सके।"

    एक प्रोड्यूसर के रूप में जैकी भगनानी 2023 की 3 सबसे बड़ी फिल्मों के साथ आने के लिए तैयार हैं, जिनमें बड़े मियां छोटे मियां, गणपत और कैप्सूल गिल जैसी फिल्में हैं।

    English summary
    Actor turned producer Jackky Bhagnani is ready with 3 big releases in 2023. Recently in an interview, he shared about what kind of films he chooses as a producer.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X