For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जैकी भगनानी ने कोविड क्वारंटाइन सेंटर की तरफ बढ़ाया मदद का हाथ, BMC ने कहा शुक्रिया

    By Filmibeat Desk
    |

    वैश्विक महामारी के कारण अर्थव्यवस्था उथल-पुथल हो गयी है और बहुत सारे लोगों को इसकी मार झेलनी पड़ रही है। भले ही सरकार चीजों को आसान बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन उन्होंने लोगों से अपनी क्षमता के अनुसार मदद करने का आग्रह किया है और जैकी भगनानी ने एक कदम आगे बढ़ाकर बांद्रा, खार और सांताक्रूज कोविड वार्ड में राशन दान किया है और आज बृहन्मुंबई परिषद ने उनकी मदद के लिए उन्हें धन्यवाद कहा है।

    सुशांत केस में ड्रग्स का मामला- रिया चक्रवर्ती को समन भेज सकती है NCB, पूछताछ में CBI ने दिखाई तेजी

    बीएमसी ने जैकी को धन्यवाद कहा है और ट्वीट करते हुए कहा कि उनके योगदान के लिए वह आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने ब्रांद्रा, खार व कई जगहों पर इन व्यवस्थाओं का इंतजाम किया। हम उनके इस कदम की सराहना करते हैं।

    वही, इस ट्वीट का जवाब देते हुए और आभार व्यक्त करते हुए जैकी ने लिखा," ये मेरी ओर से छोटी सी मदद है जिसे में पूरा कर सकता था। मैं हाथ जोड़कर बीएमसी व उनकी टीम का धन्यवाद देता हूं जो इस कठिन समय में हमारे साथ है।

    इससे पहले भी, बहुमुखी व्यक्तित्व जैकी ने बीएमसी अधिकारियों को 1000 से अधिक पीपीई (व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण) किट दान किए हैं। जब जैकी को पता चला कि ये अधिकारी इन किटों के बिना काम कर रहे हैं, तो उन्होंने तुरंत दान करने का फैसला किया।

    इसके अलावा, पहले जैकी भगनानी 'ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन' से 600 से अधिक डांसर्स के परिवारों की मदद के लिए आगे आये थे।

    जैकी भगनानी वर्तमान में, यूके में बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं और पहले कुछ निर्माताओं में से एक हैं जिन्होंने नए सामाजिक मानदंडों का पालन करते हुए काम करना शुरू कर दिया है।

    English summary
    Jackky Bhagnani extends help to COVID quarantine center BMC thanks to actor
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X