For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जबरिया जोड़ी- सिद्धार्थ और परिणीति ने असल जिंदगी में "पकड़वा विवाह" करने वाले दूल्हे से की मुलाक़ात!

    |

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म "जबरिया जोड़ी" के प्रचार में व्यस्त है। हाल ही में, दिल्ली में फ़िल्म के प्रोमोशन के दौरान दोनों एक ऐसे शख्स से मुलाक़ात की जो असल जिंदगी में पकड़वा विवाह की प्रथा से गुज़र चुके है। इस दौरान, कलाकारों ने बिहार के रहने वाले संतोष कुमार से मुलाकात की थी जिनका अपहरण करके जबरन शादी करवाई गई थी और साथ ही, इस बात पर चर्चा की गयी कि कैसे यह प्रथा अभी भी भारत के उत्तर के हिस्सों में प्रचलित है।

    संतोष कुमार

    संतोष कुमार

    'संतोष कुमार' जिन्हें बिहार से अगवा किया गया था और उनकी जबरन शादी करवा दी गयी थी, वह जबरिया जोड़ी के मुख्य कलाकारों के साथ दिल खोल कर बात करते हुए नज़र आये और बताया कि इस अप्रिय वास्तविकता को आम लोगों की आँखों के सामने लाने की जरूरत है।

    इसी पर आधारित है फिल्म

    इसी पर आधारित है फिल्म

    अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की आगामी रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म "जबरिया जोड़ी" पकड़वा शादी की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह प्रथा बिहार और उत्तर प्रदेश राज्यों में आज भी देखी जाती है।

    दमदार कलाकार

    दमदार कलाकार

    वास्तविक स्थानों पर फ़िल्माई गयी, "जबरिया जोड़ी" में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी।

    रिलीज डेट

    रिलीज डेट

    शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इस समय फिल्म की प्रमोशन में काफी ज्यादा बिजी हैं। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होकर धमाका कर दिया है।

    First Look- बच्चन पांडे से अक्षय कुमार का राउडी लुक Out- साउथ इंडियन बनकर करेंगे धमाका

    English summary
    Actor Sidharth malhotra and Parineeti chopra recently met with a man who did Pakadwa marriage.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X