»   » #Review: ऐसे छिछोरे बने हैं शाहरूख खान की सबको फेल कर देंगे...TOP CLASS!

#Review: ऐसे छिछोरे बने हैं शाहरूख खान की सबको फेल कर देंगे...TOP CLASS!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान की आने वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल का टीज़र आ चुका है और फैन्स को ये टीज़र काफी पसंद आया है। इसका कारण ये भी है कि फिल्म में वही पुराने शाहरूख खान दिखाई दे रहे हैं जो किसी को भी छेड़ देते थे फिर भी सबको पसंद आते हैं। 

फिल्म का टीज़र सलमान खान की ट्यूबलाइट के साथ जोड़ा जाएगा और फिल्म 4 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। पहले ये अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा के साथ क्लैश होने वाली थी।

jab-harry-met-sejal-trailer-review

जब हैरी मेट सेजल का टीज़र तो आपने देख ही लिया होगा। इसे देखकर फैन्स को मज़ा आ चुका है। टीज़र में अनुष्का और शाहरूख एक होटल के कमरे में बंद हैं।

और शाहरूख अनुष्का को बता रहे हैं कि वो चीप हैं, यानि कि औरतों को गंदी नज़र से देखने वाले इंसान हैं। लेकिन अनुष्का मानने को तैयार ही नहीं है। इस सीन को देखकर आपको जब वी मेट का डीसेंट होटल वाला सीन ज़रूर याद आएगा। वैसे आमिर खान भी इस साल चीप बने हैं

जब शाहिद और करीना रेप पर डिसकस करते हैं और शाहिद का मानना होता है कि करीना उन्हें चाभी लगा रही हैं। बहरहाल, जब हैरी मेट सेजल के इस सीन की सबसे मज़ेदार बात है अनुष्का की गुजराती।

टीज़र देखिए यहां। वहीं फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प बातें भी जान ही लीजिए 

रोमांस का तड़का

रोमांस का तड़का

इम्तियाज़ अली की होगी तो इसमें रोमांस का तड़का लगना तो ज़रूरी है। अब देखना है कि शाहरूख अनुष्का के सफरनामे को लेकर इम्तियाज़ रोमांस का तड़का कैसे लगाते हैं क्योंकि उनकी हर कहानी का मूल होता है रोमांस।

प्यार का कन्फ्यूजन

प्यार का कन्फ्यूजन

अब जब फिल्म इम्तियाज़ अली की है तो ज़ाहर सी बात है प्यार में कन्फ्यूजन ना हो तो फिल्म ही नहीं हो सकती। यही तो उनकी हर फिल्म का कॉमन पॉइंट है - प्यार और कन्फ्यूजन! तो यहां भी शाहरूख और अनुष्का में प्यार और सक्सेस का कन्फ्यूजन होगा।

सफरनामा

सफरनामा

इम्तियाज़ स्टाईल फिल्मों का एक और पहलू है सफर....उनकी कहानी और उनके किरदार सफर बहुत करते हैं। अब जब फिल्म गाइड का रीमेक है तो देखते हैं शाहरूख की कहानी को कहां घुमाने लेकर जाते हैं।

दो दो रोमांस

दो दो रोमांस

अनुष्का शर्मा किसी की गर्लफ्रेंड या बीवी हो सकती हैं लेकिन उनसे शाहरूख खान को प्यार हो जाएगा। यानि कि एक बार और लव ट्राएंगल!

ज़बर्दस्त डांस

ज़बर्दस्त डांस

इम्तियाज़ अली की फिल्म में डांस ना हो तो खाक फिल्म देखी। नगाड़ा से लेकर ट्विस्ट तक और चोर बाज़ारी से लेकर कतिया करूं तक....इम्तियाज़ ने हमेशा हीरो से मटरगश्ती ज़रूर करवाई है। लेकिन इस बार ये मटरगश्ती अनुष्का करेंगी।

इरशाद कामिल के गाने

इरशाद कामिल के गाने

इरशाद कामिल इस वक्त इंडस्ट्री के बेस्ट में से एक हैं। उनके बोल जितने आसान हैं उतने गहरे भी। यही कारण है कि उनकी और इम्तियाज़ की ट्यूनिंग भी परफेक्ट है।

फ्लैशबैक स्टोरी

फ्लैशबैक स्टोरी

इम्तियाज़ अली का बेसिक फ्लवेर है फ्लैशबैक कहानियां। जब तक थोड़ा आगे पीछे ना हो, वो चैन की सांस नहीं ले पाते तो ज़ाहिर सी बात है कि यहां भी ऐसा ही होना है।

रोमांस का ओवरडोज़

रोमांस का ओवरडोज़

अब जब फिल्म इम्तियाज़ अली की हो और उसमें शाहरूख खान हो तो कहने की भी ज़रूरत है क्या। लेकिन इस रोमांस में इम्तियाज़ क्या नया लेकर आएंगे ये देखना होगा।

हीरोइन होगी सेंटर

हीरोइन होगी सेंटर

इम्तियाज़ अली की कहानियों में हीरोइन हमेशा ज़रूरी होती है और कभी कभी तो सेंटर पर होती है। इस बार भी ऐसा ही होगा। देखना है कि शाहरूख के साथ अनुष्का को कितनी तरजीह मिलती है।

 शानदार पोस्टर

शानदार पोस्टर

इम्तियाज़ अली की फिल्मों के पोस्टर हमेशा से शानदार रहे हैं। प्लॉट से लेकर टैग लाइन तक। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। और इस बार इस पोस्टर पर हैं शाहरूख खान.... #excited

English summary
Jab Harry Met Sejal trailer review.
Please Wait while comments are loading...