»   » #JustIn: शाहरूख - अनुष्का का ये नया POSTER कन्फ्यूज़ ही कर देगा

#JustIn: शाहरूख - अनुष्का का ये नया POSTER कन्फ्यूज़ ही कर देगा

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान - अनुष्का शर्मा की अगली फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़ हो चुका है। लेकिन इस पोस्टर को लॉन्च करते समय दोनों की बातचीत केवल कन्फ्यूज़ कर देगी।

अनुष्का ने एक पोस्टर डाला और पूछा कि क्या होता है इफ यू मेट योर लव समवेयर। यानि कि अगर कहीं अचानक आपको आपका प्यार मिल जाए तो क्या होता है। शाहरूख का जवाब था - स्टे मेट। अब यही किसी की समझ नहीं आ रहा है।

jab-harry-met-sejal-new-poster-shahrukh-khan-anushka-sharma-confused-conversation

फिर अनुष्का का जवाब आता है जैसे कि जब हैरी मेट सेजल। अब यूं तो सुनने में फिल्म का नाम अजीब लग रहा है लेकिन दोनों की बातें किसी कोड से कम नहीं लग रही है।

बहरहाल, ये कोड टूटेगा तो 4 अगस्त को ही। तब तक के लिए सबको इंतज़ार करना है कि फिल्म में क्या खास होगा। शाहरूख और इम्तियाज़ इस बार कुछ अजब - अनोखा लेकर आ रहे हैं, ये तो तय है।

पगड़ी बचाएगी इज़्जत

पगड़ी बचाएगी इज़्जत

शाहरुख खान ने पहले इस बात को नकारा है कि वो पगड़ी वाले सरदार बने हैं। पर ये तो तय है कि फिल्म में शाहरूख खान पगड़ी लुक में नज़र आ रहे हैं और इस बार पगड़ी ही शाहरुख खान की इज़्जत बचाएगी।

शाहरूख खान की एंट्री

शाहरूख खान की एंट्री

शाहरूख खान अब बॉलीवुड के पगड़ी क्लब में एंट्री करने वाले हैं और उनकी टक्कर ज़ोरदार होने वाली है। क्योंकि अभी तक जिसने भी ये काम किया धमाकेदार किया।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

शाहरूख फिल्म में सरदार के किरदार में कभी नहीं नज़र आए। हां, एक टूथपेस्ट के एड में ज़रूर वो इस लुक में नज़र आए थे। अब देखना है कि इम्तियाज़ उनसे क्या करवाते हैं।

ब्लिंग वाला सिंह

ब्लिंग वाला सिंह

अक्षय कुमार किंग की तरह आए और सिंह - सरदार को फेमस कर गए। सिंह इज़ किंग से ब्लिंग तक वो फैन्स के फेवरिट बन गए।

रॉकेट सिंह

रॉकेट सिंह

रणबीर कपूर ने अपने उम्र और करियर के उस पड़ाव पर ये रिस्क लिया था जब सब कुछ उनकी फेस वैल्यू थी। और फिर भी वो इस फिल्म में छा गए थे।

सैफ अली खान

सैफ अली खान

लव आज कल में सैफ अली खान सरदार बन कर इतना कन्विंस करेंगे, ये तो किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। और वाकई इतना रोमांटिक सरदार आज तक बॉलीवुड ने नहीं देखा।

गदर

गदर

सनी पाजी का ढाई किलो का हाथ ही काफी था। उनके रोमांस पर उनका एक्शन भारी पड़ा था सिर्फ इस पगड़ी की वजह से।

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान भी हीरोज़ में प्रीती ज़िंटा के पति के रोल में थोड़ी देर के लिए इस फिल्म में नज़र आए थे। और केवल एक गाने से सबका दिल जीत कर ले गए थे।

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर

भाग मिल्खा भाग शायद फरहान अख्तर से बेहतर कोई नहीं कर सकता। और उनका ये किरदार मिल्खा सिंह की कहानी हर एक को याद दिला गया।

<3 winner

<3 winner

लेकिन हमारा दिल इस इकलौते सरदार पर अटक गया। जिस तरह से अजय देवगन ने भगत सिंह को परदे पर जिया है, वो शायद इस लिस्ट से बाहर सबसे अलग खड़े होते हैं!

English summary
Jab Harry Met Sejal new poster Shahrukh Khan Anushka Sharma confused conversation.
Please Wait while comments are loading...