»   » #FirstReview: जब हैरी मेट सेजल....शाहरूख खान देंगे साल की पहली ब्लॉकबस्टर...A1

#FirstReview: जब हैरी मेट सेजल....शाहरूख खान देंगे साल की पहली ब्लॉकबस्टर...A1

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान - अनुष्का शर्मा स्टारर इम्तियाज़ अली की फिल्म का पहला रिव्यू आ चुका है और इसे दिया है दुबई के एक क्रिटिक उमैर संधू ने। फिल्म की तारीफ करते हुए उमैर ने लिखा है कि फिल्म साल की पहली रोमांटिक फिल्म है और इसमें कोई कमी नहीं है।

इतना ही नहीं उमैर ने फिल्म को पांच स्टार देते हुए कहा कि कोई शक नहीं कि इस फिल्म में ब्लॉकबस्टर बनने के सारे गुण हैं।

jab-harry-met-sejal-first-review-dubai-critic-umair-sandhu

उमैर ने फिल्म में शाहरूख और अनुष्का की तारीफ करते हुए इसे अब तक की सबसे अच्छी रोमांटिक फिल्म कहा है। वैसे भी इम्तियाज़ अली रोमांस के बादशाह है और इस फिल्म से उन्होंने धमाकेदार वापसी कर ली है। 

वापसी से हमारा मतलब है बॉक्स ऑफिस वापसी। वरना तो इम्तियाज़ कभी कहीं गए ही नहीं। वैसे जानिए फिल्म की पूरी समीक्षा और तुरंत बुक कर लीजिए टिकट -

 कुछ तो बात है

कुछ तो बात है

लव स्टोरी हमेशा ऐसी होनी चाहिेए जिसमें कुछ ऐसी बात हो कि आदमी देखकर उछल जाए। जब हैरी मेट सेजल में वही बात है।

एकदम रियल है जोड़ी

एकदम रियल है जोड़ी

जब हैरी मेट सेजल की सबसे खास बात है कि दोनों ही स्टार्स - शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा बिल्कुल रिल लग रहे हैं। इतने सहज कि उनके किरदार आपको झूठे नहीं लगते हैं। हर एक मिनट के साथ आप उनसे जुड़ते जाएंगे।

Shahrukh Khan PROMOTES Jab Harry Met Sejal in Punjab; UNCUT VIDEO | FilmiBeat
एकदम ठंडा शरबत

एकदम ठंडा शरबत

देखा जाए तो जब हैरी मेट सेजल इस गर्मी के मौसम में एकदम ठंडा शरबत है। जो आपको तर कर जाएगा। इम्तियाज़ अली के कहानी कहने का अंदाज़ इतना शानदार है कि आप खुद को प्यार में पड़ने से रोक ही नहीं पाएंगे।

एक घंटे में काम तमाम

एक घंटे में काम तमाम

फिल्म का पहला पार्ट इतना अच्छा है कि आप फिल्म के साथ कहीं बहते चले जाएंगे। एक के बाद एक घटनाक्रम इतना दिलचस्प है कि आपको मज़ा आएगा।

दूसरा पार्ट सीरियस

दूसरा पार्ट सीरियस

लेकिन फिल्म का दूसरा पार्ट थोड़ा सीरियस और ड्रामा से भरा है और यहां फिल्म की गति धीमी पड़ती है। आपको फिल्म थोड़ा सा खिंचती हुई भी लगेगी।

मुकम्मल होने में समय

मुकम्मल होने में समय

हर प्रेम कहानी को मुकम्मल होने में समय लगता है और यहां भी ऐसा ही होगा। फिल्म अपनी ही गति से चलेगी जो कि थोड़ी धीमी है। हालांकि सच यही है कि फिल्म को जल्दी खत्म हो जाना चाहिए था।

शानदार है एंड

शानदार है एंड

लेकिन फिल्म का अंत इतना शानदार है कि आपको सेकंड हाफ से सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी। सब कुछ क्लाईमैक्स में आकर शानदार हो जाएगा।

ज़िम्मेदारी से उठाया है मुद्दा

ज़िम्मेदारी से उठाया है मुद्दा

इम्तियाज़ अली ने एक बड़ा जटिल सा मुद्दा बड़ी ही आसानी से उठा दिया है और इसके लिए उन्हें पूरे पूरे अंक मिलने चाहिए। फिल्म कहीं रूलाएगी तो कहीं हंसाएगी। इम्तियाज़ दोनों को बहुत अच्छे से बैलेंस करते हैं।

शानदार गाने और लोकेशन

शानदार गाने और लोकेशन

प्रीतम ने एक बार फिर अपना जलवा बिखेरा है। वहीं यूरोप में बहुत ही प्यारे गानों को देखने में मज़ा आ जाएगा। एडिटिंग भी शानदार तरीके से की गई है।

करियर बेस्ट

करियर बेस्ट

शाहरूख और अनुष्का दोनों ने अपने करियर का बेस्ट दे दिया है। खासतौर से अनुष्का के लिए ये फिल्म बॉलीवुड में काफी कुछ बदल देगी। पूरी फिल्म की कास्टिंग ज़बर्दस्त है और हर किसी ने अपना काम बेहतरीन तरीके से किया है।

English summary
Jab Harry Met Sejal First review by Dubai critic Umair Sandhu.
Please Wait while comments are loading...