»   » Ooo: अब सलमान तो ईद - दीवाली तक बुक हो गए...उनके बिना ही #PictutreShuru

Ooo: अब सलमान तो ईद - दीवाली तक बुक हो गए...उनके बिना ही #PictutreShuru

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में खबरें थीं कि लूलिया वंतूर सलमान खान की फिल्म किक 2 में एक खास रोल में नज़र आएंगी। लेकिन ना किक 2 की कोई कहानी आगे बढ़ रही थी और ना ही लूलिया वंतूर के डेब्यू की।

सलमान खान उन्हें लॉन्च करेंगे तो भी काफी समय निकलने वाला था तो क्योंकि सलमान खुद काफी बिज़ी चल रहे हैं। इसलिए लूलिया ने एकदम सही रास्ता निकाला है।

iulia-vantur-to-debut-in-a-telugu-film-by-rana-daggubati-s-uncle

दरअसल, लूलिया वंतूर, एक तेलुगू फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं। खबर है कि तेलुगू सुपरस्टार और बाहुली एक्टर राणा दग्गुबाती के अंकल वेंकटेष दग्गुबाती एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

और इस प्रोजेक्ट के सिलसिले में वो लूलिया और सलमान खान दोनों से ही मिल चुके हैं। सूत्रों की मानें तो लूलिया का डेब्यू इस तेलुगू फिल्म से लगभग तय हो चुका है।

लूलिया और वेंकटेश को मीडिया ने एक साथ देखा है और तब से ये खबरें आग की तरह फैल गई हैं। हालांकि मुमकिन है कि ये केवल अफवाह हो लेकिन आसार तो यही दिख रहे हैं कि लूलिया डेब्यू करेंगी।

जहां तक रही सलमान और लूलिया के रिलेशनशिप की बात तो इसके बारे में कोई ज़्यादा बात नहीं करना चाहता है। बस दबी ज़ुबान से हर कोई यही कहना चाहता है कि सलमान लूलिया के ही सात साथ फेरे लेंगे।

हमेशा टाल देते हैं शादी

हमेशा टाल देते हैं शादी

सलमान खान से जब भी शादी के बारे में पूछा जाता है तो वो कुछ ना कुछ कह कर टाल देते हैं। एक बार तो उन्होंने ये तक कह डाला था कि हर साल 18 नवंबर को मेरी शादी होने वाली होती है। अब सलमान के शादी और गर्लफ्रेंंड के बारे में ख्याल कितने नेक हैं, जानिए यहां-

अभी तो मैं जवान हूं

अभी तो मैं जवान हूं

सलमान ने कहा कि भारत में तो 50 की उम्र में बच्चे पैदा करना कोई मुश्किल काम नहीं है। तो फिर वो बच्चे अडॉप्ट क्यों करें। HMMM कोई कुछ समझा?

प्यार में शरम

प्यार में शरम

बेसिकली लूलिया और सलमान के बारे में जो भी बधाई दे रहा है उससे सलमान खान को काफी शर्म आती है और यही कारण है कि उन्हें पसंद नहीं आ रहा कि लोग उनके नए रिलेशनशिप पर बधाई दें।

किस करने में शर्म?

किस करने में शर्म?

सलमान से पूछा गया कि किस करने में इतना क्यों शरमाते हैं। सलमान का कहना था कि SHY होने की बात नहीं है बस मुझे इसकी ज़रूरत नहीं महसूस होती है। जब सारा रोमांस बिना किस के ही इतनी अच्छी तरह दिखाया जा रहा है तो किस की क्या ज़रूरत है।

भरोसेमंद नहीं हूं

भरोसेमंद नहीं हूं

सलमान खान ने कहा कि मैं Loyal नहीं हूं, मतलब मुझपर कोई भरोसा नहीं किया जा सकता है। यही कारण है कि सलमान को कमिटमेंट से इतना डर लगता है।

नहीं पसंद पब्लिक रोमांस

नहीं पसंद पब्लिक रोमांस

सलमान ने आगे कहा कि मुझे पब्लिक में रोमांस करना नहीं आता है। मैं अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ भी नहीं पकड़ सकता सबके सामने। मेरे घर में ऐसा कभी नहीं हुआ,मेरे पिता ने ऐसा कभी नहीं किया।

नहीं पसंद डिनर पर जाना

नहीं पसंद डिनर पर जाना

सलमान खान ने कहा कि उन्हें डेट पर या डिनर पर जाना पसंद नहीं। उन्हें अच्छा नहीं लगता कि वो खाना खा रहे हैं और लोग उनकी तस्वीरें ले रहे हैं।

कैंडिल लाइट डिनर

कैंडिल लाइट डिनर

कैंडिल लाइट डिनर तो और बेकार चीज़ है। दो मोमबत्ती में खाना कैसे दिखेगा। अब ऐसे में और दिक्कत हो जाती है। ना खाना दिखे ना इंसान।

हमेशा लड़ाई

हमेशा लड़ाई

कैंडिल लाइट डिनर पर बातें शुरू होंगी और शादी तक पहुंच जाती हैं। और फिर वो हमेशा लड़ाई पर ही खत्म होती है। दो बार कैंडिल लाइट डिनर किया और दोनों बार यही हुआ है।

जो घर में नहीं तो बाहर कैसे

जो घर में नहीं तो बाहर कैसे

सलमान ने आगे कहा कि रोमांस बड़ी ही पर्सनल चीज़ होती है। जो काम आप घर पर मां बाप के सामने नहीं कर सकते वो पब्लिक में सबके सामने कैसे कर लेते हैं।

English summary
Iulia Vantur to debut in a Telugu film.
Please Wait while comments are loading...