»   » Aww: सलमान का परफेक्ट मेसेज...इश्क वाला लव से भरा!

Aww: सलमान का परफेक्ट मेसेज...इश्क वाला लव से भरा!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] कैटरीना कैफ और सलमान खान के नाम की चर्चा रोज़ ही होती रहती है और इस बीच सबको लग रहा था कि लूलिया वंतूर अब शायद गेम से बाहर निकल चुकी हैं। 

लेकिन ऐसा है नहीं। सूत्रों की मानें तो सलमान और लूलिया अभी भी उतने ही स्ट्रॉन्ग कपल हैं, और लूलिया को जब भी काम से छुट्टी मिलती है, वो इंडिया आ जाती हैं और सलमान के साथ उनके फार्महाउस पर समय बिताती हैं। 
[लूलिया और मलाईका का नाम सुन क्यों भड़के सोहेल]

हाल ही में लूलिया वंतूर ने वैलेंटाइन डे पर एक परफेक्ट तस्वीर के साथ एक परफेक्ट मेसेज शेयर किया। और इसे देखकर बस सब मान गए कि उनका प्यार अभी भी उतना ही स्ट्रॉन्ग है।

लूलिया ने वैलेंटाइन पर ये तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि मैं आधी तुम्हारी और मेरा बाकी आधा हिस्सा तुम! Awww है ना ये परफेक्ट वैलेंटाइन मेसेज!
[अजीब है मलाईका खान और अर्जुन कपूर की ये अफवाह] 

वैसे अगर खबरों की मानें तो लूलिया कैटरीना कैफ और उनके ब्रेकअप को लेकर भी काफी परेशान हैं क्योंकि कैट के लिए सलमान परेशान रहते थे। इसे कहते हैं परफेक्ट रिलेशनशिप।

यहां देखिए सलमान और लूलिया की तस्वीरें -
 

बिग बॉस ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस ग्रैंड फिनाले

जी हां, कैटरीना कैफ स्क्रीन पर भले ही थीं लेकिन दर्शकों में मौजूद थीं लूलिया वंतूर। और वो ऐसा मौका कैसे छोड़ सकती थीं भला। कुछ भी कहिए कैट - सलमान को साथ देख कोई भी इनसिक्योर हो जाएगा।

गैलेक्सी अपार्टमेंट में शिफ्ट

गैलेक्सी अपार्टमेंट में शिफ्ट

लूलिया वंतूर गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही शिफ्ट हो चुकी हैं। सलमान खान यहां दो फ्लोर के घर में रहते हैं और लूलिया भी यहीं रहती हैं, ऐसा सूत्रों का कहना है।

ऑटो से आना जाना

ऑटो से आना जाना

लूलिया पूरे मुंबई में ऑटो से ही घूमती फिरती हैं। उनका मानना है कि इससे वो कॉमन लगती हैं और किसी की नज़रें उन पर नहीं जाती। सलमान के बॉ़डीगार्ड्स भी उनसे दूर रहते हैं।

सबकी खास

सबकी खास

लूलिया परिवार में सबकी खास हैं। अर्पिता की शादी में सलमान ने खास घरवालों और दोस्तों से उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर ही मिलवाया है। हालांकि ये सब अफवाहों का हिस्सा हैं।

डेज़ी शाह से झगड़ा

डेज़ी शाह से झगड़ा

लूलिया का हाल ही में डेज़ी शाह से झगड़ा हुआ वो भी सलमान खान को लेकर। लूलिया को डेज़ी का सलमान के इतना करीब रहना पसंद नहीं है। वहीं सलमान ने इस मामले से खुद को दूर रखना बेहतर समझा।

एक साथ शो

एक साथ शो

अगर सूत्रों की मानें तो कलर्स के लिए अगला शो सलमान और लूलिया एक साथ करने वाले हैं। शो का नाम है फार्म और इसका रोमानियन वर्जन लूलिया होस्ट कर चुकी हैं।

महंगा गिफ्ट

महंगा गिफ्ट

अब लूलिया को ऑटो में घूमता देख सलमान कैसे देखेंगे। उन्होंने हाल ही में लूलिया को एक बढ़िया सिल्वर गाड़ी गिफ्ट की है। हालांकि फिल्हाल लूलिया इसका इस्तेमाल करते नहीं दिखी हैं।

करीबी से झगड़ा

करीबी से झगड़ा

अफवाहें थीं कि सलमान के जन्मदिन पर लूलिया और सलमान के थोड़ी बहस हुई क्योंकि सलमान को पसंद नहीं था,लूलिया जिस तरह मेहमानों के साथ घुल मिल रही थीं।

हमेशा साथ साथ

हमेशा साथ साथ

हाल ही में सलमान जहां गए हैं, लूलिया के बिना नहीं गए हैं। यहां तक कि हाल ही में वो डेविड धवन से मिलने भी लूलिया के साथ ही गए।

English summary
Iulia Vantur's Valentine message for Salman Khan is super awesome.
Please Wait while comments are loading...