For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन VS करण जौहर.. दिवाली धमाका के लिए हो जाएं तैयार!

    By Neeti
    |

    आप सोच रहे होंगे इस दिवाली तो सीक्रेट सुपरस्टार और गोलमाल अगेन रिलीज होने वाली है। फिर करण जौहर की फिल्म बीच में कहां से आ गई। दरअसल, बता दें कि करण जौहर की फिल्म 'इत्तेफाक' का ट्रेलर रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन के साथ जोड़ा जा रहा है।

    सलमान का ईद धमाका.. इस सुपरस्टार ने कर दिया सीधे REJECT

    जाहिर है.. गोलमाल अगेन जैसी फिल्म को तगड़ी ऑडियंस मिलती है। फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोग देखने आएंगे.. लिहाजा, इसका फायदा इत्तेफाक को मिलेगा। लेकिन.. लेकिन.. इन सबके बीच सवाल है कि.. क्या अजय देवगन और करण जौहर के बीच अब दोस्ती हो गई है?

    याद दिला दें, 2016 में अजय देवगन 'शिवाय' और करण की 'ऐ दिल है मुश्किल' क्लैश हुई थी। जिसके बाद रिश्तों में काफी कड़वाहट आ गई थी। यहां तक की काजोल और करण के बीच भी दूरियां बढ़ गई थी। लेकिन सूत्रों की मानें तो अब सब ठीक हो चुका है।

    बहरहाल, उम्मीद है गोलमाल रिर्टन्स के साथ इस साल अजय देवगन 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले ही लेंगे। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म से काफी उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी। यहां जानें क्यों-

    दिवाली का मौका

    दिवाली का मौका

    दिवाली का मौका है.. यानि की लोग सेलिब्रेशन के मूड में रहेंगे। ऐसे समय पर गोलमाल अगेन दर्शकों के लिए एक परफेक्ट फिल्म होगी, जो लोग फैमिली के साथ भी देख सकते हैं।

    नए कास्ट का कमाल

    नए कास्ट का कमाल

    इस फिल्म में कई नए चेहरों को भी शामिल किया गया है.. जैसे कि परिणीति चोपड़ा, तब्बू.. उम्मीद है कॉमेडी के इस ओवरडोज में ये भी परफेक्ट हों।

    अजय देवगन

    अजय देवगन

    काफी समय के बाद अजय देवगन फिर कॉमेडी करते नजर आएंगे.. पिछली फिल्म शिवाय के फ्लॉप होने के बाद.. फैंस को अब इस फिल्म से काफी उम्मीद है।

    रोहित शेट्टी

    रोहित शेट्टी

    सिंघम सीरिज से लेकर गोलमाल सीरिज.. अजय देवगन और रोहित शेट्टी.. दोनों की जोड़ी सुपरहिट रही है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि गोलमाल अगेन को हिट करने के लिए दोनों कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

    सुपरहिट सीक्वल

    सुपरहिट सीक्वल

    गोलमाल सीरिज की पहली 3 फिल्में सुपरहिट रही हैं.. फुल इंटरटेनमेंट.. लिहाजा, दर्शक इस फिल्म को लेकर भी बेहद उत्साहित हैं। रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी ने हमेशा फैंस को खुश किया है।

    ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन

    ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन

    अजय देवगन और रिलायंस की बातचीत डिस्ट्रिब्यूर्स से हुई थी.. जहां उन्हें कहा गया था कि सीक्रेट सुपरस्टार से क्लैश के बाद भी उन्हें आराम से ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन मिल जाएगी। डिस्ट्रिब्यूटर्स ने उन्हें भरोसा दिलाया था.. क्योंकि रोहित शेट्टी की फिल्मों से हमेशा कमाई की ही उम्मीद रहती है।

    फैमिली फिल्म

    फैमिली फिल्म

    गोलमाल सीरिज के सुपरहिट होने का राज़ है कि ये फैमिली फिल्म होती है। इनमें वल्गर जोक्स का भंडार नहीं होता.. लिहाजा, उम्मीद है गोलमाल अगेन में भी ऐसा ही कुछ हो।

    English summary
    Karan Johar's Ittefaq trailer to attach with Ajay Devgn starrer Rohit Shetty's Golmaal Again.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X