For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'अजय देवगन के साथ काम करना शानदार रहा, मैं मैदान के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकती'

    |

    बोनी कपूर की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है। अमित शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 3 जून 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। मैदान में अजय देवगन के साथ दिखेंगी अभिनेत्री प्रियामणि। 'द फैमिली मैन' में अपने किरदार को लेकर प्रियामणि ने खूब तारीफें बटोरी हैं। लिहाजा, अब फैंस उन्हें अजय देवगन के साथ देखने को लेकर उत्साहित हैं।

    हाल ही में आईएएनएस से अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए प्रियामणि ने अजय देवगन के साथ काम करने को लेकर खुशी जताई। प्रियामणि ने कहा, "अजय देवगन के साथ काम करना बहुत शानदार रहा। मैं इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं और इसके रिलीज का इंतजार नहीं कर सकती।"

    बच्चन पांडे VS शमशेरा- होली पर साथ आने को तैयार हैं अक्षय कुमार और रणबीर कपूर, बॉक्स ऑफिस क्लैश!बच्चन पांडे VS शमशेरा- होली पर साथ आने को तैयार हैं अक्षय कुमार और रणबीर कपूर, बॉक्स ऑफिस क्लैश!

    प्रियामणि फिल्म 'मैदान' में भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच और मैनेजर सैयद अब्दुल रहीम की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। अभिनेत्री के अनुसार, चूंकि फिल्म की कहानी एक अलग दशक में सेट की गई है, दर्शकों के लिए उस कहानी की दुनिया बहुत ही अलग होगी।

    मैदान के रिलीज का इंतजार नहीं कर सकती

    मैदान के रिलीज का इंतजार नहीं कर सकती

    प्रियमणि ने कहा, "यह एक ऐसी फिल्म है जिसके रिलीज होने का मैं और इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि यह सैयद अब्दुल रहीम और उनकी पत्नी के बीच के प्यारे पलों से भरी है। बेशक, अजय सर रहीम साहब की भूमिका निभा रहे हैं और यह दर्शाता है कि कैसे उनकी पत्नी पूरी यात्रा में उनकी भावनात्मक सहारा थीं।"

    हैदराबाद में सेट है कहानी

    हैदराबाद में सेट है कहानी

    उन्होंने आगे बताया कि फिल्म की कहानी हैदराबाद में सेट की गई है। उन्होंने कहा, "हमने हैदराबादी लहजे के साथ हिंदी में बात की... यह 50 के दशक की बात है और रहीम साहब और उनकी पत्नी के बीच उम्र का अंतर था। रहीम साहब अपनी पत्नी को अंग्रेजी भाषा पढ़ाते थे और फिल्म में कुछ ऐसे क्षण हैं जो लोगों के दिलों को छू जाएंगे.."

    सयैद अब्दुल रहीम की कहानी

    सयैद अब्दुल रहीम की कहानी

    ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म प्रसिद्ध फुटबॉल कोच सयैद अब्दुल रहीम पर बनी है।बता दें, अजय देवगन की यह फ‍िल्‍म बहुत बड़े स्‍केल पर बनी है और इसे चार भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। हिंदी के साथ यह फ‍िल्‍म तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज होगी।

    परेशानियों का सामना

    परेशानियों का सामना

    फिल्म की शूटिंग जोर शोर से चल रही थी, लेकिन पहले महामारी, फिर ताउते तूफान की वजह से फिल्म रोक दी गई। तूफान की वजह से फिल्म का पूरा सेट टूट गया था और निर्माताओं को लाखों का नुकसान सहना पड़ा था। वहीं, इस बीच निर्देशक अमित शर्मा भी कोरोना वायरस से ग्रसित हो गए थे।

    बोनी कपूर ने की थी तारीफ

    बोनी कपूर ने की थी तारीफ

    बोनी कपूर ने कहा, "फिल्म जिस तरह का आकार ले रही है, मैं बहुत खुश हूं। अमित शर्मा ने शानदार काम किया है। यह उनकी ही नहीं, बल्कि मुझे लगता है कि बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में शामिल होगी। यह एक ऐसी रियल घटना है, जिसके बारे में ज्यादा लोग जानते नहीं हैं।"

    राष्ट्रीय पुरस्कार के हकदार हैं

    राष्ट्रीय पुरस्कार के हकदार हैं

    वहीं, अजय देवगन के बारे में बात करते हुए निर्देशक ने दिल खोलकर तारीफ की और कहा, "अजय सर ने जो समर्पण का स्तर दिखाया है, वह लोगों को जरूर दिखेगा। उन्होंने ना केवल एक फुटबॉलर के तौर पर खुद को तैयार किया, बल्कि वह पूरी प्रोजेक्ट के दौरान लगातार जुड़े रहे। मैदान अजय सर के बिना नहीं बन सकती थी। मुझे लगता है कि वह एक और राष्ट्रीय पुरस्कार के हकदार हैं।"

    English summary
    Talking about film Maidaan actress Priyamani said, "It is very exciting to work with Ajay Devgn. This is a film I can’t wait for it to release."
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X