For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान से मेरी तुलना करना अपमानजनक है- दुलकर सलमान

    |

    अभिनेता दुलकर सलमान एक शानदार अभिनेता हैं और इस वक्त अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। लेकिन इस वक्त उनकी तुलना शाहरुख खान से हो रही है और इसको लेकर सलमान ने एक बयानद दिया है। इस दौरान वो मुंबई में सीता रामम सक्सेस मीट में थे और शाहरुख खान से तुलना पर बोल रहे थे। उनका कहना था कि शाहरुख खान से उनकी तुलना करना अपमानजनक है।

    इंडिया टुडे की मानें तो दुलकर सलमान ने कहा कि, "सबसे पहले, मैं शाहरुख खान का ऑन और ऑफ स्क्रीन बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, वह हम सभी के लिए इतने बड़े रोल मॉडल हैं।

    मुझे हमेशा इस बात का आश्चर्य होता है कि वह लोगों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं, कैसे व्यवहार करते हैं। उनके प्रति और वह महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार करता है। जब वह लोगों से भरे कमरे में भी इतना ध्यान देते है।

    डीडीएलजे देखकर बड़ा हुआ हूं

    डीडीएलजे देखकर बड़ा हुआ हूं

    अगर वह आपसे बात कर रहे है, तो वह आपसे बात कर रहे है। ऐसा लगता है कि आप कमरे में एकमात्र व्यक्ति हैं। आप पता है, वह बहुत खास है। मैं उनकी फिल्मों से प्यार करता हुआ और अपनी बहन के साथ सिनेमाघरों में कई बार डीडीएलजे देखकर बड़ा हुआ हूं।

    वह हमेशा एक प्रेरणा रहे हैं

    वह हमेशा एक प्रेरणा रहे हैं

    यह शायद मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। वह हमेशा एक प्रेरणा रहे हैं। जब मुझे अपने करियर के बारे में संदेह होता था, तो मैं सोचता था उसके बारे में। वह इतना मजबूत व्यक्तित्व है, सिर्फ एक अभिनेता नहीं। उनके पास एक अद्भुत आकर्षण है।

    यह अनजाने में मेरे अंदर है

    यह अनजाने में मेरे अंदर है

    मुझे यकीन है कि लोगों के साथ बातचीत करने में मेरा प्रभाव रहा है। यह अनजाने में मेरे अंदर है। मेरी उससे तुलना करना लगभग अपमान करने जैसा है उसे, क्योंकि एक ही शाहरुख हो सकता है।"

    लंबा चौड़ा बयान काफी चर्चा में है

    लंबा चौड़ा बयान काफी चर्चा में है

    सलमान का ये लंबा चौड़ा बयान काफी चर्चा में है। दुलकर सलमान ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है और उनको काफी पसंद किया जाता है।

    English summary
    It's insulting to compare me with Shah Rukh Khan: Dulquer Salmaan. His statement goes viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X