For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'शाहरूख - सलमान को साथ लाने में बिक जाउंगा!'

    |

    करण जौहर का नाम सलमान और शाहरूख के साथ हमेशा जुड़ता है। और यही वजह है कि अगर किसी को उम्मीद है कि शाहरूख सलमान एक साथ एक फिल्म में आ सकते हैं तो वो उम्मीद फैन्स को बस करण जौहर से है।

    लेकिन करण जौहर ने फैन्स की उम्मीद पर पानी डाल दिया है। हालांकि उनका कहना वाजिब है कि वो शाहरूख और सलमान को एक ही फिल्म में अफॉर्ड नहीं कर सकते।

    [पूरे प्लान के साथ तैयार है शुद्धि?]

    ऐसी फिल्म के लिए बहुत ज़्यादा मेहनत करनी पड़ेगी लेकिन उससे पहले करण जौहर को कोई ऐसा प्रोड्यूसर ढूंढना पड़ेगा जिसका स्विस बैंक में अकाउंट हो। वरना वो अपने छोटे और नए एक्टर्स के साथ ही खुश हैं।

    [मैं और सलमान सबसे लकी हीरो!]

    गौरतलब है कि कुछ दिन पहले करण जौहर ने कहा था कि शाहरूख खान, सलमान खान को अब कुछ ऐसे रोल करने की ज़रूरत है जो उनसे कोई नहीं छीन पाए। जानिए शाहरूख सलमान को एक साथ लाने में करण जौहर को आएंगी क्या क्या मुश्किलें -

    दोनों का रोल

    दोनों का रोल

    फिल्म ज़रूर बन सकती है लेकिन फिल्म के लिए कुछ शर्तें होंगी। आज कल दो हीरो वाली फिल्में मुश्किल है। क्योंकि दोनों सुपरस्टार्स हैं - इसलिए बराबर रोल! ऐसे में दोनों का पावरफुल रोल....वो भी बराबर!

    सबका मेन लीड

    सबका मेन लीड

    दोनों का रोल मेन लीड होना चाहिए। ना किसी का ज़्यादा ना किसी का कम और ऐसा मुमकिन है क्योंकि दोनों का एक्टिंग स्टाईल अलग है। मतलब कि रोमांटिक शाहरूख और शरारती सलमान!

    दोनों के लिए लिखना

    दोनों के लिए लिखना

    शाहरूख ने उदाहरण भी दिया कि अगर उन्हें रणबीर और रणवीर को लेकर फिल्म बनाते हैं तो थोड़ा मुश्किल है क्योंकि दोनों के लिए उतना खास रोल चाहिए।

    दो हीरोइनें

    दो हीरोइनें

    अब दो खान हैं तो फिल्म में दो हीरोइनें भी चाहिए। वो भी सुपरस्टार जो दोनों KHANS के साथ परफेक्ट लगें। हालांकि शाहरूख और सलमान दोनों की खासियत है कि वो किसी के भी साथ अच्छे लगते हैं।

    दो विलेन

    दो विलेन

    एक बार तीन खान की फिल्म पर बात करते हुए शाहरूख ने कहा था कि ऐसी फिल्म में उन्हें तीन विलेन भी चाहिए। तीनों हीरो एक ही विलेन को मारेंगे तो मज़ा नहीं आएगा। एक विलेन आखिर कितना मार खाएगा। इसलिए सबको अपना अपना विलेन चाहिए।

    लड़ते रह जाएंगे

    लड़ते रह जाएंगे

    सलमान खान के बारे में शाहरूख ने बताया कि उनका मानना है कि अगर ऐसी फिल्म बनेगी तो दोनों लड़ते रह जाएंगे और सलमान के पास लड़ने की वजह है।

    दिमाग और दिल

    दिमाग और दिल

    सलमान की मानें तो एक फिल्म में ज़्यादा दिमाग लगाने लगा, दूसरा सेट पर लेट आएगा। मतलब कि लड़ाई होनी ही है। और ऐसे में उनका सेट पर टाइम पर पहुंचना मुश्किल है।

    दोनों ही सुपरस्टार

    दोनों ही सुपरस्टार

    शाहरूख की मानें तो ऐसी किसी फिल्म को ज़बर्दस्ती नहीं बनाया जा सकता और अगर ऐसा होता है तो वो सिनेमा के लिए अच्छा नहीं। अगर किसी डायरेक्टर के पास ये सारी शर्तें मानने का समय है तो वो ज़रूर ये फिल्म करेंगे।

    पैसे कहां हैं!

    पैसे कहां हैं!

    करण जौहर का मानना है कि शाहरूख और सलमान अब इतने महंगे स्टार्स हैं कि उनके साथ काम करने का बजट उनके पास नहीं है। दोनों की फीस में तो एक फिल्म बन जाए। हां कोई स्विस बैंक उन पर पैसे लगाए तब वो फिल्म बना देंगे।

    सलमान की बोलती बंद

    सलमान की बोलती बंद

    MUST READ

    करण जौहर के 10 मिनट...दो नाम...ऐश - कैट सुन चुप हो गए सलमान!

    English summary
    It is impossible to cast Shahrukh Khan and Salman Khan together and the reason is obvious.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X