For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अल्टीमेट खो खो 2022 चैंपियनशिप का होस्ट बनना सम्मान की बात है- अपारशक्ति खुराना!

    By Filmibeat Desk
    |

    अपारशक्ति खुराना को पेशेवर कुश्ती पर आधारित फिल्म दंगल जैसी खेल आधारित फिल्म में ऑनस्क्रीन देखा जा सकता है, लेकिन वास्तविक जीवन में उन्हें अल्टीमेट खो खो 2022 के लिए चुना गया है, जिसका प्रसारण एक प्रमुख टेलीविजन नेटवर्क द्वारा किया जाएगा। हालांकि खो-खो स्वदेशी खेलों में से एक है, लेकिन ऐसा लगता है कि बहुत से सितारे इस खेल से जुड़े हुए नहीं हैं।

    फिर हो रही है विक्रम वेधा को बायकॉट करने की मांग, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म!फिर हो रही है विक्रम वेधा को बायकॉट करने की मांग, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म!

    अभिनेता इस खेल पर अधिक प्रकाश डालने के लिए अपना समर्थन देने के लिए खुश है और खेल और इसके पीछे के कई खिलाड़ियों को आगे लाने के लिए अपना काम जारी रखना चाहते है।

    अपारशक्ति, जिनकी लेटेस्ट फिल्म धोका राउंड डी कॉर्नर का टीज़र, आर माधवन, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार अभिनीत, हाल ही में रिलीज़ किया गया था, कहते हैं, "खेल बचपन से ही मेरे जीवन का एक बहुत ही अभिन्न अंग रहा है। यह न केवल शारीरिक स्वास्थ्य में मदद करता है बल्कि किसी की मानसिक रणनीति विकसित करने में भी मदद करता है।

    मैं हरियाणा अंडर-19 क्रिकेट टीम का हिस्सा रहा हूं और मैं अब भी ऑल स्टार्स टीम के साथ फुटबॉल खेलता हूं। साथ ही मेरी पहली फिल्म कुश्ती पर आधारित थी। अब अल्टीमेट खो-खो लीग के उद्घाटन सत्र का होस्ट बनना सम्मान की बात है।

    लीग में बहुत सारे प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं, जैसे-जैसे चैंपियनशिप चल रही है, मुझे यकीन है कि लोग फाइनल तक जुड़े रहेंगे। यह महत्वपूर्ण है कि हम घरेलू खेलों का समर्थन करें और उन्हें नई ऊंचाइयों पर ले जाएं और उनके लिए दर्शकों का एक बड़ा आधार तैयार करें। हमें अपनी संस्कृति और घरेलू खेलों पर गर्व करना चाहिए जैसे कि ये बड़े पैमाने पर समुदाय का हिस्सा हैं।"

    चैंपियनशिप, जिसमें लगभग छह टीमें हैं, की मेजबानी पुणे में की जा रही है। टीमों के नाम चेन्नई क्विक गन्स, गुजरात जायंट्स, मुंबई खिलाड़ी, ओडिशा जगरनॉट्स, राजस्थान वारियर्स और तेलुगु योद्धा हैं। चल रही लीग 4 सितंबर तक चलेगी।

    English summary
    It is an honour to be the host of Ultimate Kho Kho 2022 Championship – Aparshakti Khurana! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X