»   » आईएसआई की जासूस नहीं है वीना मलिक: दिल्ली पुलिस

आईएसआई की जासूस नहीं है वीना मलिक: दिल्ली पुलिस

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
नई दिल्ली। पाकिस्तान की विवादास्पद तारिका वीना मलिक के लिए राहत की खबर है क्योंकि दिल्ली पुलिस ने साफ कहा है कि वीना मलिक आईएसआई की जासूस या एजेंट नहीं हो जो भारत में रहकर भारत के खिलाफ काम कर रही हैं।

दिल्ली पुलिस ने यह बात मंगलवार को एक अदालत में उस याचिका की सुनवाई के दौरान कहा जिसमें वीना मलिक को आईएसआई का जासूस कहा गया था और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गयी थी। महानगर दंडाधिकारी पूर्वा सरीन ने पुलिस की रिपोर्ट पर संज्ञान लेते हुए इस मामले पर बहस की तारीख दो मार्च तय कर दी है।

आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली के जामिया मस्जिद के इमाम महीदुल हसन ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि एक पत्रिका के मुखपृष्ठ पर अपने बदन पर आईएसआई लिखा टैटू वाली तस्वीर छपने के बाद से वीना आईएसआई के लिए काम कर रही है। हसन के अधिवक्ता ने अदालत से मुम्बई में रह रही पाकिस्तानी अभिनेत्री के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा चलाने की अपील की।

गौरतलब है कि पिछले साल 'एफएचएम इंडिया' मैग्ज़िन के कवर पेज पर वीना मलिक का एक न्यूड फोटो छपा था, जिसमें उनके बदन पर आईएसआई का एक टैटू भी दिखाया गया था। इस बारे में वीना मलिक का कहना था कि कवर पेज पर छपी तस्वीर उनकी नहीं है, बल्कि उनकी फोटो के सथ छेड़-छाड़ की है। लेकिन उनकी इस बात को कोई सुन नहीं रहा है इसलिए उन्होंने मैग्जिन के ऊपर 10 करोड़ रूपए का मानहानी का दावा भी ठोंक दिया था।

English summary
Controversial Pakistani actress Veena Malik has denied allegation of spying for the ISI, Delhi Police told a court.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi