India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इश्क विश्क एक्ट्रेस शेनाज को गंभीर बीमारी, बोलीं- मैं चेहरा नहीं पहचान पाती, हमेशा शर्म महसूस होता है

    |

    शेनाज ट्रेजरी आज यानी कि 29 जून को अपना 41 वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने इस खास दिन से पहले इश्क विश्क की एक्ट्रेस शेनाज ट्रेजरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। शेनाज ने इसके साथ अपनी एक खूबसूरत सी फोटो भी शेयर की है। शेनाज ने बताया है कि वह प्रोसोपैग्रोलिया से पीड़ित हैं। इस बीमारी के कारण वह अब किसी का चेहरा नहीं पहचान पाती हैं।

    शेनाज ट्रेजरी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर विस्तार से लिखा है कि मुझे प्रोसोपैग्रोलिया 2 के बारे में पता चला है।मुझे समय में आया है कि मैं सारे चेहरों को एक साथ क्यों नहीं रख पाती हूं। ये एक तरह का डिसऑर्डर है। वह आगे कहती हैं कि यह एक तरह का फेस ब्लाइंडनेस है। जिसमें आप लोगों के चेहरे को पहचान नहीं पाते हैं। शेनाज ने भावुक होकर यह भी लिखा है कि इसके कारण उन्हें हमेशा शर्म महसूस होती थी। वह लोगों को आवाज से पहचान पाती हैं।

    दोस्तों और परिवार वालों का चेहरा नहीं पहचान पाते

    दोस्तों और परिवार वालों का चेहरा नहीं पहचान पाते

    अपने दूसरे इंस्टाग्राम पोस्ट में शेनाज ने आगे लिखा है कि यह ऐसी बीमारी है कि लोग अपने दोस्तों और परिवार वालों का चेहरा नहीं पहचान पाते हैं। तब ये और मुश्किल होता है जब आप उनसे मिलने की उम्मीद नहीं करते हैं।

    टीवी और फिल्म के किरदारों को भी पहचान नहीं पाती

    टीवी और फिल्म के किरदारों को भी पहचान नहीं पाती

    मुझे उन्हें पहचानने में कुछ मिनट का समय लगता है। शेनाज ने यह भी बताया कि कई बार वह टीवी और फिल्म के किरदारों को भी पहचान नहीं पाती थीं। शहनाज ने यह भी कहा है कि ऐसे लोगों के प्रति कृपया करके दयालु रहें। यह असली दिमागी समस्या है।

    शेनाज फिल्मों से दूर

    शेनाज फिल्मों से दूर

    आपको बता दें कि शेनाजफिल्मों से दूर हैं। वह ट्रैवल ब्लॉगर हैं। इससे पहले वह आगे से राइट, लव का द एंड और डेली बेली जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन बाकी की एक्ट्रेस की तुलना में उन्हें अधिक पहचान नहीं मिली है।

    English summary
    Ishq vishk actress shenaz treasury diagnosed with prosopagnosia not recognise face, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X