For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    धर्मा प्रोडक्शन्स की अगली फिल्म में फाईनल 2020 के नेटफ्लिक्स स्टार इशान खट्टर - तृप्ति डिमरी

    |

    2020 भले ही किसी के लिए कैसा भी गया हो लेकिन हर कोई 2021 से केवल अच्छी उम्मीदें ही लगा रहा है। ऐसे में प्रोडक्शन हाउस 2020 में कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट्स अनाउंस कर रहे हैं जो 2021 में हमें इंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। धर्मा प्रोडक्शन्स ने अपनी अगली फिल्मों की लिस्ट में एक साईकोलॉजिकल थ्रिलर भी जोड़ दिया है।

    इस साईकोलॉजिकल थ्रिलर के मेन लीड होंगे इशान खट्टर और तृप्ति डिमरी। दिलचस्प है कि इशान और तृप्ति दोनों ही 2020 के नेटफ्लिक्स स्टार्स हैं। जहां इशान खट्टर, नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ अ सूटेबल बॉय में तबू से रोमांस करते दिखाई दिए।

    वहीं तृप्ति डिमरी, अनुष्का शर्मा की कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले बनी नेटफ्लिक्स फिल्म बुलबुल में दर्शकों का दिल जीत ले गईं। अब ये दोनों स्टार्स एक साथ परदे पर आएंगे तो किस तरह इंटरटेन करेंगे ये देखने के लिए थोड़ा इंतज़ार करना होगा।

    फिल्म के लेखक हैं प्यार का पंचनामा फेम सुमित सक्सेना और इसे डायरेक्ट करेंगी अनुभूति कश्यप। यहां देखिए धर्मा प्रोडक्शन्स की आने वाली फिल्मों की लिस्ट -

    सूर्यवंशी

    सूर्यवंशी

    27 मार्च 2020 को रिलीज़ होने वाली थी अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी। फिल्म रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का एक और धमाका है और इस बार उनकी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिख रहे हैं अक्षय कुमार। फिल्म में कैटरीना कैफ भी अक्षय कुमार का साथ निभाती दिखाई देंगी। अब फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार है।

    ब्रह्मास्त्र

    ब्रह्मास्त्र

    अयान मुखर्जी की ये फिल्म दिसंबर 2019 से पोस्टपोन होकर इस साल दिसंबर में रिलीज़ के लिए शेड्यूल की गई। लेकिन लॉकडाउन के बाद फिल्म का काफी काम बचा है। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का साथ निभाते दिखेंगे अमिताभ बच्चन। वहीं फिल्म में मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    शेरशाह

    शेरशाह

    कारगिल हीरो विक्रम बत्रा की इस बायोपिक को डायरेक्ट कर रहे हैं विष्णु वर्धन। फिल्म 3 जुलाई 2020 में रिलीज़ होनी थी। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा। फिल्म में सिद्धार्थ का साथ देते दिखाई देंगी कियारा आडवाणी।

    दोस्ताना 2

    दोस्ताना 2

    कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर स्टारर दोस्ताना 2 की शूटिंग भी तेज़ी से चल रही है। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं कॉलिन डीकॉन्हा और ये समलैंगिक प्रेम कहानी है जहां कार्तिक और जान्हवी भाई बहन की भूमिका में दिखाई देंगे।

    फाईटर

    फाईटर

    माना जा रहा है कि तेलुगू सुपरस्टार विजय देवराकोंडा भी धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ अपना हिंदी फिल्म डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम है फाईटर और विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म में दिखेंगी अनन्या पांडे।

    तख्त

    तख्त

    करण जौहर का महत्तवाकांक्षी प्रोजेक्ट है तख्त। इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, विकी कौशल, करीना कपूर, जान्हवी कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म मुग़ल सल्तनत के तख्त की लड़ाई की सबसे बड़ी दास्तान है।

    RN KAO बायोपिक

    RN KAO बायोपिक

    करण जौहर ने भारत के स्पाईमास्टर, आर एन काव की किताब के राइट्स खरीदे हैं और फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। हालांकि फिल्म में मुख्य भूमिका कौन निभाएगा इसे लेकर फिलहाल चर्चा जारी है।

    दीपिका - सिद्धांत - अनन्या

    दीपिका - सिद्धांत - अनन्या

    दीपिका पादुकोण, सिद्धांत कपूर और अनन्या पांडे, शकुन बत्रा की एक रोमांटिक फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। फिल्म पर काम शुरू हो चुका है और ये फरवरी 2021 में रिलीज़ हो सकती है।

    नागराज रणवीर?

    नागराज रणवीर?

    रणवीर सिंह परदे पर कॉमिक्स के सुपरहीरो नागराज की भूमिका में दिखाई दे सकते हैं। ये फिल्म बनाएंगे करण जौहर और फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। नागराज सबका फेवरिट सुपरहीरो था और अब उसे परदे पर देखना फैन्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा।

    योद्धा?

    योद्धा?

    खबर है कि शाहिद कपूर को धर्मा प्रोडक्शन्स की नई फिल्म योद्धा के लिए अप्रोच किया गया है। लेकिन शाहिद ये फिल्म कर रहे हैं या नहीं कर रहे हैं इस बात की फिलहाल पुष्टि नहीं की गई है।

    English summary
    Ishan Khatter and Tripti Dimri finalised in Dharma Productions' next psychological thriller.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X