For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इशान खट्टर ने किया वरूण धवन को रिप्लेस - शुरू हुई मेजर ध्यानचंद बायोपिक की तैयारी

    |

    बॉलीवुड में काफी समय से मेजर ध्यानचंद बायोपिक पर काम चल रहा है और फिल्म की चर्चा चल रही है। इसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और उड़ता पंजाब - सोन चिड़िया फेम अभिषेक चौबे डायरेक्ट कर रहे हैं। अब इस फिल्म पर काम तेज़ी से आगे बढ़ रहा है और फिल्म की कास्टिंग फाईनल होना शुरू हो चुकी है।

    फिल्म में मेजर ध्यानचंद का मुख्य किरदार निभाएंगे इशान खट्टर। इशान से पहले ये किरदार वरूण धवन और रणबीर कपूर को ऑफर किए जा चुके हैं लेकिन उन दोनों ने ही इस बायोपिक में ज़्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई। अब इशान फिल्म में फाईनल माने जा रहे हैं।

    गौरतलब है कि मेजर ध्यानचंद बायोपिक का नाम काफी सालों से बॉलीवुड में सुनाई दे रहा है। सबसे पहले इस बायोपिक से नाम जुड़ा था शाहरूख खान का। लेकिन शाहरूख खान चक दे इंडिया में एक हॉकी कोच की भूमिका निभाने के बाद ऐसे किसी किरदार को नहीं निभाना चाहते थे। फिर इस फिल्म से नाम जुड़ा था इरफान खान।

    कुछ सालों तक कास्टिंग ना होने के बाद फिल्म पर काम रूक गया था। रॉनी स्क्रूवाला इस समय अपने बहुप्रतीक्षित फिल्म अश्वत्थामा पर काम कर रहे थे लेकिन अब वो फिल्म डिब्बाबंद होने के बाद एक बार फिर से मेजर ध्यानचंद बायोपिक पर तेज़ी से काम शुरू हो गया है।

    माजिद मजीदी की इंटरनेशनल फिल्म

    माजिद मजीदी की इंटरनेशनल फिल्म

    इशान खट्टर ने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था ईरानी फिल्ममेकर माजिद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स के साथ। इस फिल्म में पहले दीपिका पादुकोण ने इशान की बहन के रोल के लिए ऑडीशन दिया था लेकिन बाद में मालविका मोहनन इस रोल में दिखाई दी थीं।

    हिंदी फिल्म डेब्यू

    हिंदी फिल्म डेब्यू

    इशान खट्टर ने अपना हिंदी फिल्म डेब्यू किया था जान्हवी कपूर के साथ मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक के साथ। धर्मा प्रोडक्शन्स ने इशान और जान्हवी को धड़क के साथ लॉन्च किया था और आलोचनाओं के बावजूद दोनों की केमिस्ट्री पसंद की गई थी।

    अ सूटेबल बॉय

    अ सूटेबल बॉय

    इशान खट्टर ने अपने अभिनय की रेंज दिखाई मीरा नायर की बीबीसी सीरीज़ अ सूटेबल बॉय के साथ। इस सीरीज़ में इशान खट्टर, तबू के साथ रोमांस करते दिखाई दिए और उनके परिपक्व अभिनय की हर जगह तारीफ की गई।

    काली पीली के साथ एक और फ्लॉप

    काली पीली के साथ एक और फ्लॉप

    इसके बाद इशान खट्टर, अनन्या पांडे के साथ दिखाई दिए फिल्म काली पीली जो कि Pay Per View के लिए रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म थी। ज़ी मल्टीप्लेक्स पर रिलीज़ हुई ये फिल्म कब रिलीज़ हुई और कब फ्लॉप हुई किसी को ध्यान भी नहीं।

    कैटरीना - सिद्धांत

    कैटरीना - सिद्धांत

    इशान खट्टर, एक्सेल इंटरटेनमेंट की फोन भूत में कैटरीना कैफ और सिद्घांत चतुर्वेदी के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है। हालांकि फिल्म की कहानी और किरदारों के बारे में फिलहाल किसी को ज़्यादा जानकारी नहीं है।

    अपकमिंग वॉर फिल्म

    अपकमिंग वॉर फिल्म

    इसके अलावा इशान खट्टर, एक वॉर फिल्म पिप्पा में नज़र आएंगे जो 1971 के भारत - पाकिस्तान युद्ध पर बन रही है। इस फिल्म के लिए इशान ने तैयारी भी शुरू कर दी है। मेजर ध्यानचंद बायोपिक उनकी पहली बायोपिक होगी। देखना है कि वो भारत के सबसे महान हॉकी खिलाड़ी की भूमिका में कितनी जान फूंक पाते हैं।

    English summary
    Ronnie Screwvala's Major Dhyanchand directed by Abhishek Chaube has now got it's lead in Ishaan Khatter. Earlier, Varun Dhawan and Ranbir Kapoor were also approached for the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X