For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हमारे पैसे अस्पताल में खर्च हो गए, पूरी सेविंग्स 2 साल के लॅाकडाउन में चली गई, कोई काम नहीं है

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना वायरस महामारी का आर्थिक असर सभी पर हुआ है। ऐसे में आम इंसान के बीच एक्टर भी इसका सामना कर रहे हैं। शूटिंग बंद और लॅाकडाउन के हालात ने कई लोगों के सामने पैसे की समस्या लाकर खड़ी कर दी है। ऐसा ही कुछ हुआ है ईशान खट्टर के पिता अभिनेता राजेश खट्टर के साथ।

    एक इंटरव्यू में उनकी पत्नी वंदना सजनानी ने बताया कि पिछले एक साल में उनकी सारी सेविंग्स अस्पताल और इलाज पर खर्च हो गई हैं।बता दें कि ईशान, राजेश और नीलिमा अजीम के बेटे हैं। वंदना ने कहा कि अभी कोई काम नहीं है। उसकी वजह से उनकी सारी सेविंग्स खत्म हो गई है।

    एक न्यूज पोर्टल द क्विंट को दिए गए इंटरव्यू में राजेश खट्टर की पत्नी वंदना सजनानी ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने पिछले 2 साल में अपनी पूरी की पूरी सेविंग्स को खर्च कर दिया है।

    सबसे अधिक खर्च परिवार की दवाओं और इलाज पर हुआ है

    सबसे अधिक खर्च परिवार की दवाओं और इलाज पर हुआ है

    वंदना ने आगे बताया कि सबसे अधिक खर्च परिवार की दवाओं और इलाज पर हुआ है। बता दें कि इसी दौरान राजेश और वंदना के बेटे का जन्म हुआ। ये अगस्त 2019 की बात है जब वंदना और राजेश के बेटे वनराज का जन्म हुआ था।

    पोस्टमार्टम डिप्रेशन से गुजर चुकी

    पोस्टमार्टम डिप्रेशन से गुजर चुकी

    वंदना ने ये भी बताया पिछले दो सालों में अपने जीवन भर की बचत खर्च कर दी है। मैं पोस्टपार्टम डिप्रेशन से गुजर चुकी हूं। पिछले बार जब मैं अस्पताल में थी, मुझे नहीं पता था कि बाहर क्या हो रहा है। काम बिल्कुल भी नहीं हुआ। जितनी भी सेविंग थी। वो भी अस्पताल और लॉकडाउन के दौरान खर्च हो गई।

    राजेश खट्टर के पिता का अस्पताल में निधन

    राजेश खट्टर के पिता का अस्पताल में निधन

    राजेश खट्टर और उनके पिता और वे दोनों ही कोविड पॉजिटिव हो गए थे। पिता का अस्पताल में ही कोरोना के चलते निधन हो गया। अस्पताल से ही पिता के अंतिम संस्कार में जाना पड़ा।

    वंदना ने कहा हमें बहुत बड़ा धक्का मिला

    वंदना ने कहा हमें बहुत बड़ा धक्का मिला

    वंदना ने ये भी बताया किउनका बेटा भी कुछ महीनों के लिए अस्पताल में भर्ती खी और उन्होंने तबसे सिर्फ एक ए़ड में काम किया है। इस बार बहुत धक्का लगा है।

    अस्पताल में खर्च हो गई

    अस्पताल में खर्च हो गई

    वंदना ने आगे कहा कि हमारी बहुत सारी सेविंग पिछले पूरे साल अस्पताल के खर्च में चली गई है। काम बिल्कुल भी नहीं हुआ। जितनी सेविंग्स थी इन 2 साल के लॅाकडाउन में चली गई।

    शादी के लिए काफी मनाना पड़ा

    शादी के लिए काफी मनाना पड़ा

    कुछ समय पहले वंदना ने कहा था कि राजेश खट्टर शादी नहीं करना चाहते थे। वह लिव इन में रहने के लिए तैयार थें। मुझे इन्हें फिर से शादी के लिए काफी मनाना पड़ा। मैं सिंगल थी, ना शादी हुई थी और ना बच्चा था।

    English summary
    Ishaan Khattar step mother vandana sanjnani said they have used up all their savings during corona virus,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X