For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नो पार्किंग जोन में खड़ी थी ईशान खट्टर की बाइक- ट्रैफिक पुलिस ने उठाई- Video वायरल

    |

    धड़क स्टार ईशान खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में उनकी बाइक को ट्रैफिक पुलिस की क्रेन के द्वारा उठाया जा रहा है। बता दें कि ईशान खट्टर ने अपनी बाइक नो पार्किंग जोन में पार्क कर दी थी जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस की क्रेन ने उसको उठा लिया था। हालांकि जब ईशान खट्टर बाहर आए और उन्होने ट्रैफिक पुलिस को जुर्माना दिया तो उनकी बाइक को छो़ड़ दिया गया।

    MeToo- पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा- 'मेरे साथ भी हुआ है यौन शोषण'MeToo- पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा- 'मेरे साथ भी हुआ है यौन शोषण'

    बता दें कि ईशान को 500 रुपए का जुर्माना भरना पड़ा था। इस सबका वीडियो वायरल हो गया है। शान ज्यादातर मुंबई के रेस्ट्रोरेंट में अपने दोस्तों के साथ नजर आ जाते हैं। इस बार ईशान अपनी बाइक पर घूमने निकले थे और उनकी बाइक को टो करके ले गए थे।

    हालांकि ये पहली बार नहीं है कि किसी स्टार को इस तरह से जुर्माना भरना पड़ा हो। हाल ही में फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था..

    जिसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान बाइक से नजर आ रहे थे लेकिन सारा अली खान ने हेलमेट नहीं पहन रखा। उनको भी जुर्माना भरना पड़ गया था। आप देखिए ईशान खट्टर की ये वीडियो...

    English summary
    Dhadak actor Ishaan khattar's bike pick up by Traffic Police.Actor's Bike was park in No parking zone.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X