For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भड़की ईशा कोप्पिकर ने लिया दीपिका,अनुष्का का नाम, कहा-कास्टिंग काउच से एक्ट्रेसेस टॅाप पर पहुंची

    By Filmibeat Desk
    |

    नेपोटिज्म और मी टू के बाद सोशल मीडिया पर अब चर्चा में है ईशा कोप्पिकर। ईशा कोप्पिकर बीते कई सालों से सिनेमा से दूर हैं। लेकिन अपनी बेबाक बयान को लेकर वह हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं।

    ईशा कोप्पिकर ने एक बातचीत में साफ तौर पर कहा कि चाहे आप इसे भाई-भतीजावाद कहें या पक्षपात मैं मानती हूं कि यहां हमारे जैसे बाहरी लोगों के लिए जगह नहीं है। इसके आगे भी उन्होंने इंडस्ट्री में एक्ट्रेस को लेकर काफी कुछ कहा है।

    ईशा कोपिक्कर ने इस बात पर भी जोर देते हुए कहा कि माधुरी दीक्षित, प्रियंंक चोपड़ा और अनुष्का शर्मा जैसे कुछ नाम गिनाते हुए कहा है कि ये सब बाहर से आए हुए लोग हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में शीर्ष पर अपनी पहचान बनाई है।

    इंडस्ट्री में खेमे बने होते हैं

    इंडस्ट्री में खेमे बने होते हैं

    एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार ईशा ने कहा कि इंडस्ट्री में खेमे बने हुए हैं। लेकिन इस बारे में क्या ही किया जा सकता है। वे सभी लोग उन लोगों के साथ में काम करना चाहते हों जिन्हें वह पसंद करते हैं।

    स्टार किड्स आए और कुछ नहीं कर पाए

    स्टार किड्स आए और कुछ नहीं कर पाए

    ईशा ने आगे कहा कि चाहे आप इसे भाई-भतीजावाद कहें या पक्षपात। मैं मानती हूं कि यहां हमारे जैसे बाहरी लोगों के लिए जगह नहीं है। कई ऐसे स्टार किड्स आए और बहुत कुछ नहीं कर पाए। शायद उन्हें मौका मिलने के बाद भी हुनर की कमी थी।

    मैं कल्पना नहीं कर सकता

    मैं कल्पना नहीं कर सकता

    ईशा ने बॅालीवुड कैंप को लेकर कहा कि मुझे नहीं पता है कि अंदर क्या होता है? इसलिए मैं कल्पना नहीं करना चाहती। मेरी भी शिकायतें हैं। मैं बुरी बन सकती हूं।

    कई हीरोइनों ने ऐसा किया है

    कई हीरोइनों ने ऐसा किया है

    कास्टिंग काउच को लेकर ईशा ने आगे कहा कि बेशक यही होता है लेकिन फिर यह निर्भर करता है कि आप क्या चाहते हैं। कास्टिंग काउच के सहारे काम करना हैं तो करो, बहुत सी हीरोइनों ने किया है।

    मैं अच्छी नींद पसंद करती हूं

    मैं अच्छी नींद पसंद करती हूं

    वह आगे कहती हैं कि टॅाप मुकाम पर भी पहुंची हैं। लेकिन अगर आप नहीं चाहते हैं तो ऐसा न करें। आपके पास हमेशा एक विकल्प होता है। मैं रात को अच्छी नींद पसंद करती हूं।

    English summary
    Isha koppikar says lot of heroines in Bollywood success because of casting couch ,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X