For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Me too: उस बड़े सुपरस्टार ने मुझे अकेले मिलने के लिए कहा, एक रोल के लिए मुझे करना पड़ा

    |

    मी टू अभिनय फिलहाल थमा हुआ है। पिछले साल कई स्टार्स के नाम सामने आने के बाद इस मामले में कई लोग इस बार भी सामने आ रहे हैं। लेकिन केवल अपने साथ हुई घटना का जिक्र कास्टिंग काउच के माध्यम से कर रहे हैं।

    बीते दिनों कई एक्ट्रेसेस ने खुद के साथ हुई घटना का खुलासा किया। अब इस फेहरिस्त में लोकप्रिय एक्ट्रेस ईशा कोपिकर का नाम भी जुड़ गया है। ईशा कोपिकर काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं।

    लेकिन खल्लास गर्ल बनकल उन्होंने बॅालीवुड में अपना नाम कमाया है। चलिए जानते हैं कि कैसे ईशा के साथ इस बड़े सुपरस्टार ने कास्टिंग काउच करने की कोशिश की थी।

    एक फिल्म बन रही है इसके लिए...

    एक फिल्म बन रही है इसके लिए...

    पिंकविला से बातचीत में ईशा ने बताया कि एक बड़े सुपरस्टार ने उन्हें अकेले मिलने के लिए कहा था। वह आगे कहती हैं कि एक फिल्म निर्माता ने मुझसे कहा था कि एक बड़ी फिल्म बन रही है। इसके लिए तुम्हें अभिनेताओं की गुड बुक में रहने की जरूरत है।

    वो स्टार सुबह जल्दी उठता है और जिम जाता है

    वो स्टार सुबह जल्दी उठता है और जिम जाता है

    ईशा बताती हैं कि उन्हें तब इन सब बातों के पीछे का असली मतलब नहीं पता था। वह कहती हैं कि मैंने उन्हें कॅाल किया। उस स्टार ने मुझे पूरे दिन का शेड्यूल बताया। वो स्टार सुबह जल्दी उठता है और जिम जाता है। उस अभिनेता ने मुझे उनकी डबिंग और काम के बीच मिलने के लिए बुलाया।

    उसने कहा किसी के साथ मत आना

    उसने कहा किसी के साथ मत आना

    उस अभिनेता ने मुझे पूछा कि मैं किसके साथ उसे मिलने आ रही हूं। मैंने कहा कि अपने ड्राइवर के साथ। उसने साफ कह दिया कि किसी के साथ मत आना। ईशा कहती हैं कि मैं इतनी छोटी नहीं थी कि मुझे पता नहीं चले कि क्या हो रहा है। मैंने फ्री नहीं होने की बात कहकर इसे टाल दिया।

    एक रोल के लिए मुझे मजबूर किया गया

    एक रोल के लिए मुझे मजबूर किया गया

    इसके बाद मैंने निर्माता को कॅाल किया। मैंने कहा कि मेरे टैलेंट पर मुझे कास्ट करना चाहिए। फिल्म में एक रोल के लिए मुझे ये सब करने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है।

    कई बड़े सेक्रेटरियों ने छुआ है

    कई बड़े सेक्रेटरियों ने छुआ है

    ईशा ने इस बातचीत के दौरान ये भी बताया कि कैसे कई बड़े सेक्रेटरियों ने उन्हें गलत तरीके से छुआ भी है। यहां तक कि नेपोटिज्म के चलते कई बार उन्हें काम नहीं मिला। कई बार उनके रोल किसी की गर्लफ्रेंड तो किसी की बेटी को दे दिया गया।

    English summary
    Isha koppikar opens up about casting couch here read full detail about this
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X