For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'भारत' में ऐसा होगा सलमान खान का LOOK.. बिल्कुल अलग अंदाज!

    |

    सलमान खान के फैन ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जहां सलमान काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि यह सलमान खान का भारत लुक है। बता दें, फिल्म भारत में सलमान लगभग 4 अलग अलग लुक्स में नजर आने वाले हैं क्योंकि फिल्म 70 साल के समय को दिखाती है। लिहाजा, समय के साथ सलमान का लुक भी बदलता जाएगा।

    अक्षय कुमार के बाद.. अब 'दबंग 3' में फाइनल..

    अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही भारत फ्लोर पर आ चुकी है। फिल्म में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा भी फाइनल हो चुकी है। अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार के बैनर तले बन रही यह फिल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' की कहानी पर आधारित है।

    बता दें, भारत सलमान खान की सबसे मंहगी फिल्मों से एक है। फिल्म का बजट 180 करोड़ तक रखा गया है। अली अब्बास जफर ने कहा, भारत की कहानी बहुत ही शानदार है। सलमान खान का किरदार भी बेहद ख़ास है। हमने तय किया है कि इस फिल्म में सलमान को 5 नए लुक देंगे। यह सभी अवतार फिल्म के लिए अहम सीन होंगे।

    सलमान का लुक

    सलमान का लुक

    निर्देशक ने बताया कि भारत की कहानी एक आदमी के 17 से 70 साल की होगी.. लिहाजा, फिल्म में सलमान का अलग अलग लुक होगा।कम उम्र वाले हिस्से में सलमान को 'मैंने प्यार किया' वाला लुक दिया जाएगा।

    सलमान- अली अब्बास जफर की हैट्रिक

    सलमान- अली अब्बास जफर की हैट्रिक

    इस फिल्म के साथ सलमान और अली अब्बास जफर की हैट्रिक पूरी हो जाएगी। इससे पहले इस जोड़ी ने सुल्तान और टाईगर जिंदा है में साथ काम किया है।

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    कहानी की बात करें तो भारत 70 सालों में बंधी कहानी है। लिहाजा, कई ऐतिहासिक घटनाओं को इनमें जोड़ा गया है। अली अब्बास जफर ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि फिल्म में भारत के आज़ादी की कहानी भी है।

    फिल्म की शूटिंग

    फिल्म की शूटिंग

    फिल्म में भारत का बंटवारा दिखाया जाएगा। जिसकी शूटिंग पंजाब में की जाएगी।फिल्म की बाकी शूटिंग यूरोप के अलग अलग हिस्सों में होगी।

    जोरशोर से तैयारी

    जोरशोर से तैयारी

    फिल्म की लोकेशन का काम फाइनल स्टेज पर है। जबकि संगीत भी तैयार हो रहा है। फिल्म के गाने इरशाद कामिल लिख रहे हैं.. जबकि म्यूजिक डाइरेक्ट हैं विशाल- शेखर।

    फिल्म की जान हैं प्रियंका

    फिल्म की जान हैं प्रियंका

    अली अब्बास जफर ने कहा कि प्रियंका चोपड़ा का किरदार फिल्म की जान है और वह सलमान के बराबर ही फिल्म में दिखेंगी। हमने प्रियंका को इसीलिए लिया है क्योंकि वह उस किरदार में परफेक्ट हैं।

    English summary
    One of Salman Khan’s fan clubs shared a pic of Salman Khan on Twitter. This may be Salman Khan new look from the movie Bharat as salman is looking very different.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X