»   » VIRAL PIC: नहीं.. नहीं.. यह तस्वीर 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की नहीं है!

VIRAL PIC: नहीं.. नहीं.. यह तस्वीर 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की नहीं है!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' अपनी घोषणा के साथ ही इतनी पॉपुलर हो चुकी है कि फैंस को फिल्म से जुड़ी हर खबर में दिलचस्पी रहती है। लिहाजा, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने जैसे ही ट्विटर पर अपनी एक नई तस्वीर शेयर की, सभी कयास लगाने लगे की यह ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की है। 

सलमान खान 400 करोड़.. तो ये 'खान' 500 करोड़ की बात करते हैं!

लेकिन बता दें, यह तस्वीर किसी फिल्म की नहीं, बल्कि अमिताभ बच्चन ने एक एड के लिए खिंचाई है। जहां वे पगड़ी बांधे नजर आ रहे हैं। 

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन ने अपनी यह तस्वीर वायरल होती देखी तो तुरंत ही ट्विट कर दिया कि यह उनका ठग्स ऑफ हिंदुस्तान लुक नहीं है। बल्कि एक एड के लिए है। याद दिला दें, कुछ ही दिनों पहले आमिर खान की एक पगड़ी पहने तस्वीर भी इसी तरह वायरल हुई थी। लेकिन वह भी एक एड के लिए ही था। 

बहरहाल, दंगल के साथ आमिर खान ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ क्लब की शुरूआत तो कर ही दी है। अब आमिर 400 करोड़ क्लब की शुरूआत करने वाले हैं.. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है। क्यों! जानें यहां-

ज्यादा स्क्रीन.. ज्यादा कमाई

ज्यादा स्क्रीन.. ज्यादा कमाई

आमिर की पिछली फिल्म दंगल महज 4300 स्क्रीन पर रिलीज की गई थी। लेकिन ठग्स ऑफ हिंदुस्तान यशराज फिल्म्स बैनर तले बन रही है। लिहाजा, गारंटी है कि फिल्म 5000 स्क्रीन से ऊपर ही रिलीज होगी।

आमिर- अमिताभ

आमिर- अमिताभ

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ आ रहे हैं। ज़ाहिर सी बात है धमाका तो होगा ही। माना जा रहा है कि ये फिल्म यशराज फिल्म्स का काफी महंगा प्रोजेक्ट है।

दिवाली रिलीज

दिवाली रिलीज

क्रिसमस से हटकर अब आमिर खान दिवाली पर अपनी फिल्म रिलीज करने वाले हैं। कोई शक नहीं कि फेस्टिवल सीजन का फायदा तो फिल्म को मिलेगा ही मिलेगा।

ब्लॉकबस्टर जोड़ी

ब्लॉकबस्टर जोड़ी

इससे पहले आमिर खान ने निर्देशक विजय कृष्णा आचर्या और यशराज बैनर के साथ फिल्म धूम 3 किया है। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। और 250 करोड़ क्लब की शुरुआत की थी।

350 करोड़ पार

350 करोड़ पार

दंगल से आमिर खान ने 350 करोड़ क्लब की शुरुआत कर दी है। बता दें, इससे पहले आमिर ने ही 100, 200, 300 करोड़ क्लब की शुरुआत की है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि 400 करोड़ कमाने की उम्मीद हम आमिर से ही कर सकते हैं।

प्रमोशन

प्रमोशन

यशराज फिल्म्स अपनी फिल्मों की पब्लिसिटी और प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ती। जब प्रोडक्शन से यशराज का नाम जुड़ जाए.. तो प्रमोशन का फायदा तो फिल्म को मिलता ही है।

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

माना जा रहा था यह फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से प्रेरित है। हालांकि इस लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन यदि ऐसा है तो फिल्म को लेकर फैंस का आर्कषण दुगुना हो सकता है।

English summary
Amitabh Bachchan recently took to Twitter and shared a picture where he can be seen wearing a turban.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi